फिर से उसी रौले में लौटे अमिताभ बच्चन, KBC 16 के सेट से शेयर की पहली फोटो, 12 अगस्त से होगा टेलीकास्ट
Advertisement
trendingNow12353064

फिर से उसी रौले में लौटे अमिताभ बच्चन, KBC 16 के सेट से शेयर की पहली फोटो, 12 अगस्त से होगा टेलीकास्ट

KBC 16 से अमिताभ बच्चन ने पहली झलक शेयर कर दी है. बिग बी ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है वो ब्लैड एंड व्हाइट है जिसमें बिग बी अपने उसी अंदाज में नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन केबीसी 16

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' (KBC 16) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस सीजन के शूट की पहली फोटो एक्टर ने शेयर की जिसमें वो स्टेज पर अपने उसी रौले में दिखाई दिए तो फैंस को बेहद पसंद है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के आते ही फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है. इस फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन भी लिखा जो फैंस को भा रहा है.

सेट से वायरल फोटो
अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी सीजन 16' की शूटिंग हाल तो कुछ वक्त पहले शुरू कर दी थी. लेकिन अब उन्होंने ट्विटर पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. जिसे शेयर करते हुए ट्वीट किया- 'बैक टू केबीसी 16वां सीजन'. अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 

 

 

फैंस कर रहे रिएक्ट
इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट किया- 'आरंभ किया जाए.'  दूसरे यूजर ने लिखा- 'देवियों और सज्जनों आपका बहुत स्वागत है.' वहीं एनर्जी. ये फोटो बिग बी ने उस वक्त शेयर की जब एक दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि मॉक शूट हो गया है. उसी जबरदस्त एनर्जी के साथ 'सीजन 16' पर काम. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने शो के फॉर्मेट में इस बार कुछ भी बदलाव नहीं किया है. 

43 की ये हसीना बनेंगी डॉन, साड़ी पहन पिएंगी सिगरेट, मिला तगड़ा प्रोजेक्ट

 

कब से होगा ऑनएयर?
'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' 12 अगस्त से शुरू हो रहा है. इसका ऐलान खुद सोनी टीवी ऑफिशियल हैंडल से किया गया. इस पोस्ट के मुताबिक बिग बी का ये शो सोमवार से शुक्रवार तक सोनी टेलीविजन पर आएगा. इस शो के लिए बिग बी मेकर्स ने मोटी रकम वसूलते हैं. लेकिन इस बार कितनी फीस ले रहे हैं अभी तक ये रिवील नहीं हुआ है.

Trending news