अमिताभ बच्चन को देखकर इमोशंस में बह गई थीं रेखा, दौड़कर लगा लिया था जया बच्चन को गले
Advertisement
trendingNow12353017

अमिताभ बच्चन को देखकर इमोशंस में बह गई थीं रेखा, दौड़कर लगा लिया था जया बच्चन को गले

अमिताभ बच्चन, रेखा और जया बच्चन ये तीनों एक साथ एक ही छत के नीचे मौजूद थे. लेकिन अचानक रेखा ने जाकर जया बच्चन को गले लगा लिया. रेखा का ऐसा करना सभी के लिए शॉकिंग था.

 

रेखा, जया और अमिताभ बच्चन

Rekha Jaya Bachchan and Amitabh: रेखा, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन को एक फ्रेम में सालों पहले कई बार देखा गया. लेकिन रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरों ने जया और रेखा की दोस्ती में दरार ला दी. लेकिन क्या आपको पता है एक मौका ऐसा भी था जब अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड मिलता देख  रेखा इतनी ज्यादा खुश हो गई थीं कि उन्होंने वहां मौजूद जया बच्चन को खुद जाकर गले लगा लिया था.

9 साल पुरानी है बात
ये बात साल 2015 की है. मौका स्टार स्क्रीन अवॉर्ड का था. इस अवॉर्ड में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा तीनों एक ही छत के नीचे मौजूद थे. बिग बी को जैसे ही बेस्ट एक्टर अवॉर्ड 'पीकू' फिल्म के लिए मिला तो वो स्टेज पर चले गए. अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड पाता देखकर रेखा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो झट से जया बच्चन के पास दौड़ी चली गईं और उन्हें गले लगा लिया. उस वक्त रेखा का ऐसा करना काफी सुर्खियों में रहा था.

 

fallback

 कौन हैं दिलनवाज शेख? सी ग्रेड फिल्मों में किया काम,18 साल बड़े हीरो की बनीं तीसरी बीवी, शर्मिंदगी से बचने के लिए खरीदे मूवी राइट्स

 

कई फिल्मों में रेखा संग किया काम
अमिताभ बच्चन और रेखा ने एक साथ कई फिल्मों काम किया है. इन फिल्मों में 'मुकद्दर का सिकंदर', 'मिस्टर नटवर लाल' और 'गंगा की सौगंध' मौजूद है. वहीं रेखा ने अमिताभ और रेखा के साथ 1981 में आई 'सिलसिला' फिल्म में काम किया. इस फिल्म में रेखा और जया के बीच टशन तो वहीं रेखा का अमिताभ बच्चन के प्रति बेइंतहा प्यार भी देखने को मिला.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @amitabhrekhabachchan11.10

 

43 की ये हसीना बनेंगी डॉन, साड़ी पहन पिएंगी सिगरेट, मिला तगड़ा प्रोजेक्ट

जया से बिग बी की पहली मुलाकात
अमिताभ बच्चन की जया बच्चन से पहली मुलाकात साल 1971 में 'गुड्डी' फिल्म से हुई थी. इसके बाद साल 1973 में इन दोनों ने शादी कर ली. रेखा इसके बाद सिमी गरेवाल के शो में आईं. इस शो में जब रेखा से सवाल पूछा गया कि क्या आप अमिताभ बच्चन से प्यार करती हैं? उस वक्त रेखा ने कुछ साफ तौर पर तो नहीं कहा. लेकिन इतना जरूर कहा कि उनसे कौन प्यार नहीं करता.

Trending news