नई दिल्ली: बॉलीवुड का स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' की शूटिंग में बिजी हैं, आए दिन इनकी शूटिंग वाली तस्वीरें लोगों के सामने आ रही हैं. लेकिन इसी बीच उनका एक शरारती अंदाज वाला वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें ये दोनों अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चिप्स की ब्रांड 'लेज' के ब्रांड एंबेसडर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों टिकटॉक पर देखा जा सकता है. वह वीडियो में डुएट चैंलेंज देते दिख रहे हैं. मात्र तीन दिनों में इसे 5 अरब से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 



ब्रांड ने 'स्माइल दे के देखो' डुएट चैलेंज में यूजर्स को 10 सेकंड से कम समय में ज्यादा बार हंसकर दिखाने के लिए कहा जा रहा है. हंसने के तरीके अलग-अलग होने चाहिए. लेज के अनुसार, इस चैलेंज को 5 अरब बार देखे जाने के साथ ही 72 घंटों में 10,000 यूजर्स ने वीडियो बनाए हैं.


वीडियो में रणबीर को स्माइल पैक के साथ पोज देते हुए और कई तरह के हाव-भाव और अलग-अलग तरह से मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. अभिनेता को चुनौती वाले वीडियो में मुस्कुराते हुए, आंख मारकर हंसते हुए, और पाउट बनाते हुए देखा जा सकता है. वहीं आलिया का भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है.


वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही अपनी सुपरहीरो थीम वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' में नजर आने वाले हैं. बीते दिनों फिल्म की शूटिंग मनाली में हुई वहीं अब पूरी टीम बनारस में शूटिंग कर रही है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें