Ranbir Kapoor Alia Bhatt: बॉलीवुड के चमचमाते सितारों के बीच शानदार कारों के प्रति प्रेम कोई रहस्य नहीं है. एक्टर रणबीर कपूर का भी कारों के प्रति लगाव कोई  नहीं है. अपनी 2023 की सुपरहिट फिल्म 'एनिमल' की सफलता से उत्साहित रणबीर ने हाल ही में खुद के लिए 8 करोड़ रुपये की कॉन्टिनेंटल जीटी कार खरीदी. अपनी इस नई कार को कुछ दिन पहले रणबीर कपूर मुंबई की सड़कों पर चलाते हुए नजर आए. अब हाल ही में वह अपनी इस नई कार में आलिया भट्ट के साथ ड्राइव पर निकले, जहां उन्हें पैप्स ने घेर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेंटले कार ब्लू सफायर कलर की है. हालांकि, अभी तक ये नहीं पता चला कि एक्टर ने इसे कस्टमाइज करवाया है. शनिवार रात आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर इसी कार में साथ ड्राइव पर देखा गया. इस दौरान रणबीर कपूर ब्लैक शर्ट पहने हुए नजर आए. वहीं, आलिया भट्ट लाल रंग की स्ट्रैपी ड्रेस पहने हुए नजर आईं. 


क्या Alia Bhatt नहीं बनेंगी डिज्नी 'इंडियन प्रिंसेस' का हिस्सा? डायरेक्टर गुरिंदर चड्ढा ने किया क्लियर


सोशल मीडिया पर वायरल रणबीर कपूर का वीडियो वायरल
आलिया और रणबीर को एक साथ नई कार में देख पैपराजी ने कार के अंदर से दोनों के फोटोज क्लिक करने की कोशिश की, ऐसे में रणबीर कपूर पैप्स के साथ मजाक करते हुए नजर आए. रणबीर कपूर ने मजाक में पैप्स ने कहा, 'आजा अंदर बैठ जा....' इस दौरान आलिया भट्ट को मुस्कुराते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.



Isha Ambani बनीं इवेंट का हिस्सा, तो मनीष मल्होत्रा की पार्टी में स्टाइल के साथ पहुंची नताशा पूनावाला; देखें Photos


नितेश तिवारी की 'रामायण' में नजर आएंगे रणबीर कपूर
बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितेश तिवारी की 'रामायण' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. सोशल मीडिया पर सेट से कुछ वीडियोज भी वायरल हुए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम के रोल में नजर आएंगे. रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग शुरू कर दी है. एक आर्चर कोच के साथ भी उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.