Randeep Hooda Sergeant Film: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) बैक टू बैक नई फिल्मों और वेब सीरीज लेकर छाए हुई हैं. रणदीप हुड्डा पहले इंस्पेक्टर अविनाश, फिर स्वातंत्र्यवीर सावरकर का ट्रेलर और अब फिल्म सार्जेंट को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोर रहे हैं. रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda New Movie) की नई फिल्म सार्जेंट का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में रणदीप हुड्डा एक्शन, सस्पेंस और फुलऑन ड्रामा के साथ मर्डर मिस्ट्री सुलझाते दिखाई दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सार्जेंट का ट्रेलर हुआ सोशल मीडिया पर वायरल!


रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Instagram) की नई एक्शन, सस्पेंस और ड्रामा से भरी फिल्म सार्जेंट का ट्रेलर जियो स्टूडियोज के सोशल मीडिया पेज पर रिलीज किया गया है. 1.34 सेकेंड के ट्रेलर में रणदीप हुड्डा की आवाज में सुनाई देता है- मेरा नाम सार्जेंट निखिल शर्मा है, फिर दीवार पर रणदीप हुड्डा की यूनिफॉर्म पहने तस्वीर लटकी दिखाई देती है. रणदीप हुड्डा (Sergeant Movie Trailer) की एंट्री बहुत ही इंटेंस दिखाई गई है, लंगड़ाते सड़कों पर टहलते किरदार में रणदीप हुड्डा ने अपने एक्सप्रेशन्स से मिस्ट्री का तड़का लगाया है.  



मर्डर मिस्ट्री सुलझाते दिखेंगे रणदीप हुड्डा!


नई फिल्म सार्जेंट में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Films) एक ऐसी लड़की की मर्डर मिस्ट्री सुलझाते दिखाई देने वाले हैं, जिसपर पुलिस ऑफिसर्स ने काम करना बंद कर दिया है. लेकिन एक ईमानदार ऑफिसर की तरह रणदीप हुड्डा केस को एक बार फिर से ओपन करेंगे और परत-दर-परत जाकर खोजबीन करेंगे. सार्जेंट के ट्रेलर में रणदीप हुड्डा का किरदार खुद एक मिस्ट्री होते हुए एक मर्डर मिस्ट्री सुलझाता दिखाई दे रहा है. बता दें, रणदीप हुड्डा की नई फिल्म सार्जेंट 30 जून को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी. रणदीप हुड्डा का यह दूसरा बैक-टू-बैक कॉप एक्शन थ्रिलर प्रोजेक्ट है, हाल ही में एक्टर इंस्टपेक्टर अविनाश सीरिज में भी पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए हैं.