Rani Mukherjee Movies: रानी मुखर्जी 90 की टॉप एक्ट्रेस में से एक रही हैं जिनका जादू आज भी स्क्रीन पर खूब देखने को मिलता है. आज भी इनकी अदाकारी लोगों के जहन में ताजा है और वही असर छोड़ती है जो सालों पहले थी. रानी ने यूं तो अपने करियर में कई चैलेंजिंग किरदारों को निभाया है. फिर चाहे उनकी फिल्म ब्लैक हो, हिचकी या फिर मर्दानी. अलग तरह के किरदार और अलग तरह के चैलेंज. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने मोस्ट चैलेंजिंग रोल का जिक्र किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

17 की उम्र में निभाया था ये रोल
रानी मुखर्जी ने इंटरव्यू में रिवील किया कि उनके लिए सबसे मुश्किल था 17 की उम्र में मां का किरदार निभाना. दरअसल, कुछ कुछ होता है में टीना बनीं रानी मुखर्जी उस वक्त महज 17 साल की ही थीं. लेकिन फिल्म के कुछ हिस्से में जहां वो ग्लैमरस गर्ल के रोल में थीं तो वहीं बाकी हिस्सों में एक 8 साल की मां का रोल उन्हें निभाना था. जबकि वो खुद 17 साल की ही थीं. लेकिन उन्होंने इस रोल को भी खूबसूरती से निभाकर आइकॉनिक बना दिया था.



ओटीटी पर रिलीज हुई नई फिल्म 
रानी मुखर्जी की हाल ही में नई फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे. जो एक रीयल इंसीडेंट पर बेस्ड फिल्म थी. वहीं अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर कभी भी देख सकते हैं.  


रानी को इंडस्ट्री में पूरे होने वाले हैं 30 साल 
रानी मुखर्जी को बॉलीवुड में जल्द ही 30 साल पूरे होने वाले हैं. 90 के दशक में उन्होंने राजा की आएगी बारात से डेब्यू किया था. जिसके बाद वो मेंहदी में भी दिखीं लेकिन करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है ने उनकी जिंदगी और करियर दोनो बदल दिया.