जैकी-वाशु भगनानी ने अली अब्बास जफर पर लगाया करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप; दर्ज कराई शिकायत
Advertisement
trendingNow12443827

जैकी-वाशु भगनानी ने अली अब्बास जफर पर लगाया करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप; दर्ज कराई शिकायत

Jackky-Vashu Bhagnani​: जैकी भगनानी और वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' अप्रैल में रिलीज हुई थी, जो बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म को बनाने में काफी पैसा लगा था. अब खबर आई है कि जैकी और वाशु भगनानी ने फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. 

Jackky Bhagnani Complaint Against Ali Abbas Zafar

Jackky Bhagnani Complaint Against Ali Abbas Zafar: हाल ही में वाशु भगनानी और जैकी भगनानी ने इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक अली अब्बास जफर पर पैसों के गमन का आरोप लगाया है. जिसने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हैरान कर दिया. अली अब्बास जफर ने पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का निर्देशन किया था. वाशु और जैकी का कहना है कि अली ने अबू धाबी में फिल्म की शूटिंग के दौरान सरकार से मिली सब्सिडी का गलत इस्तेमाल किया. 

बताया जा रहा है कि ये शिकायत 3 सितंबर को दर्ज की गई थी और बांद्रा पुलिस जल्द ही अली अब्बास जफर को पूछताछ के लिए बुला सकती है. जैकी और वाशु भगनानी ने अली अब्बास जफर पर 9.50 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. उन्होंने अली पर जबरन वसूली, ब्लैकमेल, धमकी देने, परेशान करने, बदनाम करने और मनी लॉन्ड्रिंग करने का भी आरोप लगाया है. उनकी शिकायत में ये भी कहा गया है कि अली अब्बास जफर ने इस पैसे का इस्तेमाल अबू धाबी में एक शेल कंपनी के जरिए किया है. 

जैकी और वाशु भगनानी ने अली अब्बास जफर पर लगाए आरोप

इससे पहले अली अब्बास जफर ने जैकी और वाशु भगनानी पर 'बड़े मियां छोटे मियां' के निर्देशन के लिए 7.30 करोड़ रुपये की फीस न देने का आरोप लगाया है. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, अली अब्बास जफर ने डायरेक्टर्स एसोसिएशन में एक शिकायत दर्ज कराई है और उनसे मामले में दखल देने की मांग की है. इस शिकायत के बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने वाशु भगनानी को एक नोटिस भेजा है, जिसमें उनसे बकाया रकम न चुकाने की वजह पूछी गई है.

'हाथ-पैर तोड़ देंगे...' 10 साल बाद भारत में पहली बार रिलीज हो रही ये पाकिस्तानी फिल्म; खबर सुन भड़के नेता; दे डाली धमकी

यशराज फिल्म्स से अलग होनो के बाद नहीं दे पाए एक भी हिट 

पूजा एंटरटेनमेंट ने अली अब्बास जफर के इन सभी दावों का खंडन किया और एक बयान जारी कर अपनी सफाई दी. बता दें, 'बड़े मियां छोटे मियां' का ओरिजिनल वर्जन डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा लीड रोल में थे. ये फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी. वहीं, नई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नजर आए थे. ये फिल्म अप्रैल में रिलीज हुई और बड़ी फ्लॉप साबित हुई. यशराज फिल्म्स से अलग होने के बाद अली अब्बास जफर अभी तक कोई हिट फिल्म नहीं दे पाए. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news