लोगों से छिपते-छिपाते देर रात ट्रेन के सफर पर निकलीं ईशा देओल, शेयर की 'वंदे भारत' की VDIEO; बोलीं- 'बहुत लंबे समय बाद..'
Advertisement
trendingNow12443851

लोगों से छिपते-छिपाते देर रात ट्रेन के सफर पर निकलीं ईशा देओल, शेयर की 'वंदे भारत' की VDIEO; बोलीं- 'बहुत लंबे समय बाद..'

Esha Deol: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वो कई सालों बाद ट्रेन से सफर कर रही हैं. उन्होंने बताया कि वे वंदे भारत ट्रेन से सफर कर रही हैं, जिसका एक वीडियो भी शेयर किया है. 

Esha Deol Traveled In Vande Bharat Train

Esha Deol Traveled In Vande Bharat Train: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि वो कई सालों बाद ट्रेन से सफर कर रही हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि वे वंदे भारत ट्रेन से सफर कर रही हैं, जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया. 

वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक हुडी कैप सिर पर पहने मुंबई रेलवे स्टेशन पर लोगों की नजरों से छिपती हुईं ट्रेन की तरफ बढ़ती नजर आ रही हैं.  ईशा मुंबई सेंट्रल से ट्रेन में सवार हुईं और सफर के दौरान कई वीडियो भी बनाए. इस बीच, उन्होंने कुली, मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन और मुंबई रेलवे का धन्यवाद भी किया. शेयर किए गए वीडियो में ईशा ने बताया कि वे काफी समय बाद ट्रेन में सफर कर रही हैं. उन्होंने कहा कि वे वंदे भारत एक्सप्रेस से जा रही हैं. उन्होंने मुंबई सेंट्रल स्टेशन से लेकर ट्रेन के अंदर तक का वीडियो भी शूट किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

ईशा देओल ने वंदे भारत ट्रेन से किया सफर 

वे देर रात वंदे भारत एक्सप्रेस से गांधी नगर के लिए रवाना हुई थीं. सफर के दौरान वे ट्रेन में कई लोगों से भी मिलीं. हालांकि, ट्रेन में चढ़ते समय लोगों ने उन्हें पहचान लिया और उन्होंने अपने-अपने कैमरे से शूट करना शुरू कर दिया. ईशा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वो कहती हैं, 'काफी समय बाद ट्रेन से सफर करने जा रही हूं. मैं वंदे भारत ट्रेन से जा रही हूं'. इसके बाद, ईशा मुंबई सेंट्रल स्टेशन की कुछ झलकियां दिखाती हैं और स्टेशन का माहौल भी कैमरे में कैद करती हैं. 

जैकी-वाशु भगनानी ने अली अब्बास जफर पर लगाया करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप; दर्ज कराई शिकायत

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

देर रात ईशा देओल ने किया ट्रेन में सफर 

इसके साथ ही ईशा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में 'ट्रेन राइड' लिखा. इसके साथ ही कई सारे हैशटैग भी यूज किए, जिनमें ट्रैवल डायरी के साथ-साथ वर्क मोड का भी जिक्र है. वहीं, ईशा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर उनके फैंस भी खूब कॉमेंट्स कर रहे हैं. अगर ईशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार अजय देवगन की 2022 की थ्रिलर सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस' और सुनील शेट्टी स्टारर शो 'हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा' में नजर आई थीं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news