नई दिल्‍ली: कभी रानाघाट स्‍टेशन पर लता मंगेश्‍कर का गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल आज इंटरनेट स्‍टार बन चुकी हैं. आज उनकी मधुर आवाज के लाखों दीवाने हो गए हैं. कुछ दिनों पहले ही म्‍यूजिक डायरेकटर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल के साथ जो गाना रिकॉर्ड किया, उसकी सिर्फ झलकी उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर की और हिमेश का यह वीडियो कुछ ही घंटों में सुपरहिट हो गया. इस वीडियो में रानू उनकी आने वाली फिल्‍म 'हैप्‍पी होर्डिं एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी कहानी' गाती दिख रही थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रानू मंडल का गाना सुनते ही रो पड़े सलमान खान? इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह VIDEO


इस वीडियो में रानू को सिर्फ एक लाइन ही गाते आपने सुना था, लेकिन अब यह पूरा गाना सामने आ गया है. फिल्‍म के इस गाने में हिमेश रेशमिया डबल रोल में दिख रहे हैं. एक सीन में वह पगड़ी बांधे सरदार बने हुए दिख रहे हैं. गाने में हिमेश का रोमांटिक अंदाज दिख रहा है. सुनिए रानू मंडल की आवाज में यह पूरा गाना. 



रानू मंडल एक पश्चिम बंगाल के राना घाट रेलवे स्टेशन पर अपनी सुरीली आवाज़ में लता मंगेश्कर का फैमस गाना 'एक प्यार का नगमा..' गा रही थीं. तभी अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्‍स ने उनका वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया. बस फिर क्या था रानू की किस्मत का पहिया घूमा और सीधे बॉलीवुड पहुंच गया. 


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें