ये है वो शख्‍स, जिसके 2 मिनट के Video ने बना दिया रानू मंडल को STAR
Advertisement
trendingNow1567281

ये है वो शख्‍स, जिसके 2 मिनट के Video ने बना दिया रानू मंडल को STAR

पश्‍चिम बंगाल के रानाघाट स्‍टेशन पर गाना गाती रानू मंडल को अपने वीडियो में रिकॉर्ड करने वाले इस शख्‍स का नाम है अतींद्र चक्रवर्ती, जो पेशे से एक समाज सेवक हैं.

रानू मंडल के साथ अतींद्र चक्रवर्ती. फोटो साभार : Atindra Chakraborty/Facebook

नई दिल्‍ली: पिछले कुछ दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है. यह वीडियो है, रानू मंडल का जो अब हिमेश रेशमिया के साथ एक फिल्‍म का टाइटल ट्रैक गा रही हैं. रानू मरिया मंडल वहीं हैं जिन्‍हें कुछ दिन पहले एक वीडियो में प्‍लेटफॉर्म पर लता मंगेश्‍कर का गाना गाते हुए सुना गया था. उनकी अवाजा और सुर इतने मधुर थे कि हर किसी ने उनकी तारीफ की और अब वह रातों-रात एक स्‍टार बन गई हैं. लेकिन आज की यह खबर रानू के बारे में नहीं, बल्कि उस शख्‍स के बारे में है, जिसके महज 2 मिनट के वीडियो ने रानू की जिंदगी को पूरी तरह बदल कर रख दिया है.

पश्‍चिम बंगाल के रानाघाट स्‍टेशन पर गाना गाती रानू मंडल को अपने वीडियो में रिकॉर्ड करने वाले इस शख्‍स का नाम है अतींद्र चक्रवर्ती, जो पेशे से एक समाज सेवक हैं. अतींद्र ही हैं, जिन्‍होंने प्‍लेटफॉर्म पर रानू को गाते हुए सुना और उनका वीडियो बना दिया. अतींद्र यहां अपने दोस्‍त के साथ आए और रानू का गाना उन्‍हें काफी पसंद आया. अतींद्र ही थे, जिन्‍होंने सबसे पहले रानू का यह वीडियो बना कर फेसबुक पर पोस्‍ट किया. अतींद्र को शायद यह अंदाजा भी नहीं था कि उनकी यह छोटी सी कोशिश रानू की जिंदगी के सफर को इस कदर सुहाना बना देगी. इन दिनों रानू जहां भी जा रही हैं, अतींद्र उनके साथ ही नजर आ रहे हैं.

हिमेश रेशमिया ने कराई बॉलीवुड एंट्री
बीते गुरुवार को लोगों को तब हैरानी हुई जब रानू मारिया मंडल की अब बॉलीवुड में एंट्री की खबर सामने आई. इस बात की जानकारी हिमेश रेशमिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई. हिमेश रेशमिया ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रानू हिमेश के साथ स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड करती नजर आईं.

 

इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news