close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रानू मंडल का गाना सुनते ही रो पड़े सलमान खान? इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह VIDEO

वैसे तो हम सब जानते हैं कि सल्लू भाई काफी इमोशनल इंसान हैं, उनका दिल बहुत जल्दी पिघल जाता है.

रानू मंडल का गाना सुनते ही रो पड़े सलमान खान? इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह VIDEO
55 साल की रानू मारिया मंडल अब इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, फेसबुक)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों रानू मंडल छाई हुई हैं. आए दिन उनसे जुड़ी एक नई खबर हमारे सामने होती हैं. इसी बीच रानू मंडल का एक और नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान नजर आ रहे हैं. वैसे तो हम सब जानते हैं कि सल्लू भाई काफी इमोशनल इंसान हैं, उनका दिल बहुत जल्दी पिघल जाता है. ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह रानू मंडल का गाना सुन रहे हैं और उनकी आंखें नम नजर आ रही हैं. अब सवाल यह है कि क्या यह वीडियो रियल है या यह एक एडिटेड वीडियो है. तो आइए, इस वीडियो की सच्चाई हम आपको बताते हैं.

VIDEO: जिसकी एक झलक हो गई थी VIRAL, अब सुनिए रानू और हिमेश का वह पूरा गाना

दरअसल, इस वीडियो को रानू मंडल के फेसबुक पेज (अनऑफिशियल) से 27 अगस्त को शेयर किया गया था, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गया. जब हमने इस वीडियो को ध्यान से देखा, तो पाया कि इस वीडियो को एडिट करके बनाया गया है, क्योंकि जब यह वीडियो शुरू होता है तो उस वक्त सलमान के मोबाइल पर जो गाना प्ले हो रहा है, वह 'रेस 3' का एक गाना है. हमने पाया कि मोबाइल के वाल पर 'रेस 3' का पोस्टर भी लगा हुआ है. इससे साफ पता चलता है कि यह वीडियो रियल नहीं है, बल्कि इस वीडियो में रानू मंडल का गाना 'तेरी मेरी' को फिट किया गया है. बता दें, पश्चिम बंगाल के नडिया जिले की रहने वालीं 55 साल की रानू मारिया मंडल अब इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं. आइए, अब आपको दिखाते हैं सलमान खान का वह वीडियो जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है...

गौरतलब है कि सोशल मीडिया स्टार बन चुकीं रानू जो कभी कोलकाता रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर की आवाज में गाती थीं, आज वह इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने भी उन्हें अपने साथ एक गाने में लिया है, जिसके बोल हैं 'तेरी मेरी'. दरअसल, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है...' स्टेशन पर गाती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया. बता दें कि रानू अपना गुजरबसर के लिए कभी हाटबाजार में तो कभी नदिया जिले के रानाघाट प्लेटफार्म पर गाना गाती आ रही थीं, लेकिन अब उनकी जिंदगी बहुत बदल चुकी है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें