Deepika-Ranveer News: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैंस लंबे समय से सवाल करते आ रहे हैं कि कपल गुड न्यूज कब देगा. मगर बीते हफ्तों में ऐसी खबरें सामने आने लग गई थी कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं. बीते दिन एक्ट्रेस ने कंफर्म भी किया कि वो जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं. रणवीर और दीपिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर सभी को यह खुशखबरी दी. इसके बाद दोनों को राधिका और अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन में जाते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान कपल ने व्हाइट कलर के कपड़े पहने थे. इस आर्टिकल में जानें फैंस का इस बारे में क्या कहना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका-रणवीर के लिए खास है सफेद रंग 


एक रैडिट पोस्ट में बताया गया है कि दीपिका और रणवीर लंबे समय से कई मौकों पर सफेद रंग के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. दोनों स्पेशल अनाउंसमेंट के बाद भी सफेद रंग के कपड़ों में दिखे. उनका कहना है कि यह पैटर्न कपल के लिए बहुत खास है. ऐसे ढेर सारे पोस्ट वायरल हो रहे हैं जिनमें बताया गया है कि कपल को बहुत बार इस तरह से ट्विनिंग करते हुए देखा गया है. 



एयरपोर्ट पर मिला प्यार 


दीपिका और रणवीर को जैसे ही कल एयरपोर्ट पर देखा गया था, फैंस और पेप्स क्रैजी हो गए थे. सभी ने उन्हें जमकर बधाई दी. साथ ही कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को फूलों का गुलदस्ता भी दिया था. दीपिका और रणवीर के प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट वाले पोस्ट पर भी लोगों ने जमकर प्यार दिया था.