नई दिल्ली: बॉलीवुड के लविंग कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बिना किसी शक फैंस के फेवरेट सेलेब्स हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका की हर फोटो पर अपने क्यूट कमेंट्स से दिल जीतने वाले एक्ट रणवीर सिंह अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते हैं. दीपिका की फोटोज पर कमेंट के तौर पर उनके प्यार के सबूत मौजूद हैं. रणवीर का एक ऐसा ही कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रहा है. बता दें कि दीपिका ने सोमवार को अपनी नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट-सिल्वर लुक में नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका के इंस्टाग्राम की नई फोटोज पर उनके सुपरफैन पति रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा कि वो एक अच्छी सिंधी बहू हैं. हेड टू टो दीपिका ने खुद को सिल्वर लुक से स्टाइल किया हुआ था और उस पर उनके कर्ल हेयर्स भी कम कहर नहीं ठा रहे हैं. दीपिका अपनी फोटोज पर कैप्शन देते हुए लिखा कि बहुत ज्यादा चमक से बढ़कर यहां कोई चीज नहीं है. 


4 साल बाद पर्दे पर रोमांस करेंगे दीपिका-रणवीर, इस फिल्म में आएंगे साथ नजर



अच्छी बहू का खिताब देने के बाद रणवीर ने दीपिका की दूसरी तस्वीर पर रणवीर ने सिंधी में कमेंट करते हुए लिखा कि "ही पतलून डाडो सुथ्थो आहेह." मतलब यह पतलून तुम पर काफी जंच रही है. वहीं दीपिका की एक और फोटो पर रणवीर ने लिखा कि दिल ले गए तेरे डिंपल्स. 



बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. रणवीर और दीपिका बतौर कपल चार साल पहले फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में नजर आए थे. इस फिल्म के तीन साल बाद दोनों ने 2018 में फिल्म 'पद्मावत' में काम किया था लेकिन इस फिल्म में दीपिका की जोड़ी शाहिद कपूर के साथ थी और रणवीर ने विलेन का रोल प्ले किया था. अब पूरे चार साल बाद फैंस दोनों को रील लाइफ में देखें वो बतौर पति-पत्नी के रोल में. पिछले साल ही नवंबर में दोनों एक्टर्स ने इटली के लेक कोमो के किनारे शादी रचाई है जिसमें फैमिली और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें