VIRAL VIDEO: एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी ने दीपिका पादुकोण को आवाज लगाकर कहा- 'आईडी मैडम'
Advertisement
trendingNow1543753

VIRAL VIDEO: एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी ने दीपिका पादुकोण को आवाज लगाकर कहा- 'आईडी मैडम'

सुरक्षाकर्मी द्वारा पहचान पत्र मांगने का अहसास होने पर आगे बढ़ चुकी दीपिका पीछे देखकर कहती हैं, "चाहिए?" इसके बाद अभिनेत्री ने तुरंत अपने बैग से पहचान पत्र निकाल कर सुरक्षाकर्मी को दिखाया.

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग पूरी कर ली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: यहां एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार पर एक सुरक्षाकर्मी ने अपने दायित्व का कड़ाई से पालन करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पहचान पत्र की मांग की. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में यह दिखाई दे रहा है कि दीपिका हवाई अड्डे पर प्रवेश करती हैं और एक सुरक्षाकर्मी उनसे पहचान पत्र मांगता है. सुरक्षाकर्मी द्वारा पहचान पत्र मांगने का अहसास होने पर आगे बढ़ चुकी दीपिका पीछे देखकर कहती हैं, "चाहिए?" इसके बाद अभिनेत्री ने तुरंत अपने बैग से पहचान पत्र निकाल कर सुरक्षाकर्मी को दिखाया.

पूरी की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग
सोशल मीडिया पर कई लोग दीपिका के सकारात्मक रवैये के कायल हो गए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग पूरी कर ली है. यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी. फिल्म 'छपाक' में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी हैं. 'छपाक' में अपने किरदार के बारे में दीपिका ने पहले कहा था: "यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है और यह सच्ची घटना पर आधारित है, इसलिए उम्मीद करती हूं कि इससे अच्छी चीजें निकल कर आए." 'छपाक' की शूटिंग मुख्यत: दिल्ली और मुंबई में हुई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं, दीपिका आने वाले समय में रणवीर के साथ '83' में नजर आएंगी. अपनी शादी के बाद ये दोनों पहली बार एकसाथ काम करने जा रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news