Ranveer Singh Traffic Rules: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने स्टाइल और लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि, एक बार फिर रणवीर चर्चा में छाए हुए हैं लेकिन इस बार वो अपनी किसी फिल्म या लुक को लेकर नहीं बल्कि कार की वजह से विवाद में फंस गए हैं. दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वहां वो अपनी एस्टन मार्टिन गाड़ी चलाते नजर आए थे. रणबीर का ये वीडियो सोशल मीडया पर भी वायरल हुआ था. आपको बता दें कि ये शानदार कार रणवीर ने पिछले साल खरीदी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कार की कीमत करीब 3.9 करोड़ रुपये है. खैर, अब इसी कार की वजह से रणवीर चर्चा में हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर की कार का इंश्योरेंश नहीं


दरअसल, गुप्ता अन्ना नाम के सोशल मीडिया यूजर ने एक ट्विटर किया और उसके साथ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- 'रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई पुलिस को सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है. वो बिना इंश्योरेंस के कल कार चला रहे थे.' इस यूजर के अनुसार रणवीर की इस गाड़ी का इंश्योरेंस 28 जून 2020 को ही खत्म हो गया था. अब इस तरह से रणवीर के बिना इंश्योरेंस गाड़ी चलाना ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना है. 



 


 मुंबई पुलिस ने भी दिया जवाब


 


इस ट्वीट के जवाब में मुंबई पुलिस ने भी जवाब देते हुए लिखा- 'हमने ट्रैफिक ब्रांच को इस बारे में सूचित कर दिया है.' खैर, अब इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग रणवीर सिंह को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने भड़ास निकालते हुए लिखा- 'सिर्फ वीवीआईपी लोगों को ही इतनी सुविधाएं क्यों दी जाती है?' वहीं, इसके अलावा बात करें रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वो रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में दिखाई देंगे. इस मूवी में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिज और पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा रणवीर अगले साल आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे. इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर