Rasika Dugal Birthday: रसिका दुग्गल आज अपना बर्थडे मना रही हैं. एक्ट्रेस को आपने मिर्जापुर वेब सीरीज और कई प्रोजेक्ट्स में देखा होगा. बता दें कि रसिका की फिल्मों में करियर बनाने के पीछे बेहद ही दिलचस्प कहानी छुपी है. अगर सालों पहले उन्हें वो फोन नहीं आता, तो शायद आप रसिका इस मुकाम पर ना होती. एक्ट्रेस ने एक दफा इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी थी. आइए जानते हैं ये फोन उन्हें किसने किया था और उनके प्रोजेक्ट्स से जुड़ी डिटेल्स. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब रस्किका को आया इनका फोन 


एक्ट्रस रसिका दुग्गल ने एक दफा अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, "एक दिन मेरा फोन बजा. मुझे नंदिता दास की कॉल आई थी। वह मुझे मंटो में कास्ट करना चाहती थीं और इसी के बाद से मेरी लाइफ बदल गई." मंटो में रसिका के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार नजर आए थे. बता दें कि रसिका दुग्गल का जन्म 17 जनवरी 1985 जमशेदपुर में हुआ था और उनके पति भी फिल्मी जगत से हैं. रसिका की तरह उनके पति मुकुल चड्ढा भी फिल्मी दुनिया से जुड़े हैं और वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं. 



मिर्जापुर सीरीज ने की लाइफ चेंज


रसिका दुग्गल को मंटो फिल्म भी पसंद किया गया. लेकिन मिर्जापुर सीरीज में काम करना कुछ ऐसा था, जिसने उन्हें बहुत ऊचाइयां दी. यह वेब सीरीज एक्ट्रेस के किरयर के लिए  मील का पत्थर साबित हुई थी. उन्होंने लिखा था, "मैं एक ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करना चाहती थी, जिसके बाद लोगों को मुझे अपने काम को बताना ना पड़े. मिर्जापुर मेरे लिए यही प्रोजेक्ट है. 



इन प्रोजेक्ट पर कर चुकी हैं काम 


हाईजैक, औरंगजेब, अनवर, स्मोकिंग, बॉम्बे टाकीज, किस्सा, वन्स अगेन, लव स्टोरीज, हामिद और मंटों जैसे प्रोजेक्ट पर काम किया है. आज एक्ट्रेल को फैंस बहुत प्यार करते हैं.