Rhea Chakraborty Dating Nikhil: ऐसा लगता है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का दिल किसी और के लिए धड़कने लगा है. हाल ही में रिया एक शख्स के साथ कार में स्पॉट हुईं जिसके बाद से एक्ट्रेस के अफेयर और डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि निखिल कामथ हैं जो कुछ वक्त पहले तक मानुषी छिल्लर को डेट कर रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो क्या सच में रिया को डेट कर रहे निखिल?
दरअसल, हाल ही में निखिल के साथ रिया चक्रवर्ती कार में दिखीं. निखिल ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे नजर आए तो वहीं रिया पीछे वाली सीट पर बैठी दिखीं. इतना ही नहीं ये दोनों फोटो में मैचिंग ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखे. जिसके बाद से इन दोनों के डेटिंग और अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया. हालांकि इस बारे में किसी ने भी रिएक्ट नहीं किया है.



 


क्या निखिल हो गए मानुषी से अलग?
मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार के अपोजिट 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म से डेब्यू किया था. ऐसे में साल 2021 से ऐसी खबरें आने लगी कि मानुषी निखिल कामथ (Nikhil Kamath) को डेट कर रही हैं. हालांकि इन दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं की. लेकिन लगातार अफेयर की खबरों के बीच कभी ऋषिकेश तो कभी कतर में फीफा वर्ल्डकप के दौरान कैमरे में कैद हुए. एक सूत्र ने न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा- 'मानुषी और निखिल एक दूसरे को कुछ वक्त तक डेट किया. लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं. करीबन 3 महीने पहले. हालांकि क्यों अलग हुए इसकी वजह तो नहीं मालूम चली लेकिन ब्रेकअप आपसी सहमति से हुआ.'


 



 


9 हजार करोड़ का मालिक है निखिल कामथ
निखल कामथ Zerodha के फाउंडर है. इनकी नेटवर्थ करीबन 9000 करोड़ है. इतना ही नहीं, इनका नाम भारत के यंग अरबपतियों में शामिल है. निखिल कामथ ने अमांदा से साल 2019 में शादी की थी. लेकिन साल 2021 में दोनों अलग होने के लिए तलाक के लिए अप्लाई किया.