Sakshi and Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) एक वक्त पर क्लासमेट हुआ करती थीं. दोनों असम के एक ही स्कूल में पढ़ा करती थीं. इसे महज एक इत्तेफाक कहें या कुछ और. दोनों ने उस वक्त सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन उनकी शादी भारतीय स्किपर से होगी.  हालांकि दोनों एक ही स्कूल में पढ़ा करती थीं, लेकिन उस वक्त दोनों एक दूसरे को जानती नहीं थीं. इस बात का पता दोनों को बहुत बाद में चला जब उन्होंने अपने स्कूल के दिनों के बारें में बात कि  तब जाकर पता चला कि वो दोनों एक ही स्कूल में पढ़ती थी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असम में अनुष्का और साक्षी थी क्लासमेट


अनुष्का शर्मा के पापा एक कर्नल हुआ करते थे. जिस वजह से उनकी पोस्टिंग इधर उधर हुआ करती थी. उस दौरान अनुष्का  के पापा असम में पोस्टेड थे और वो वहीं के स्कूल सेंट मेरी में  पढ़ाई कर रही थीं. उसी स्कूल में माही की पत्नी साक्षी भी पढ़ा करती थी. इन तस्वीरों में आप दोनों को देख सकते हैं. साक्षी इस तस्वीर में परी के रुप में दिखाई दे रहीं हैं. वहीं अनुष्का शर्मा अपनी फेवरेट एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जैसे दिखने के लिए घाघरा पहने दिखाई दे रही हैं. 



 


अनुष्का बनी एक्ट्रेस तो वहीं साक्षी बनी रिसेप्शनिस्ट 


अनुष्का अपना स्कूल खत्म करने के बाद एक्ट्रेस बनने के लिए मुंबई आ गईं, वहीं इस सब के बीच साक्षी सिंह धोनी ने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई की.  धोनी और साक्षी एक दूसरे से कोलकाता के एक होटल में मिले, जहां साक्षी रिसेप्शनिस्ट का काम किया करती थीं. उनका मिलना महज एक इत्तेफाक था. वहीं दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा से विराट कोहली पहली बार एक एड शूट के लिए मिले थे. साल 2013 से विराट और अनुष्का के प्यार की कहानी का आगाज हुआ था.