laxmikant berde daughter Swanandi: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और सलमान खान (Salman Khan) की ब्लॉकबस्टर मूवी 'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke Hain Kon) साल 1994 में रिलीज हुई थी. सालों बाद आज भी लोग इस फिल्म को पसंद करते हैं. फिल्म के डायलॉग और गाने दोनों ही दर्शकों को बेहद पसंद आए थे. वहीं, फिल्म में माधुरी और सलमान की केमिस्ट्री ने भी फैंस को खूब दिल जीता. वहीं, इस फिल्म में 'लल्लू प्रसाद' का किरदार निभाने वाले एक्टर लक्ष्मीकांत बेर्डे (laxmikant berde) ने भी अपने काम के लिए खूब वाहवाही बटोरी थी. भले ही आज लक्ष्मीकांत इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए वो फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे. लक्ष्मीकांत बेर्डे (laxmikant berde) ने 2 शादियां की थीं. उनकी पहली पत्नी का नाम प्रिया अरुण और दूसरी का रूही बेर्डे था. अब प्रिया और लक्ष्मीकांत की बेटी स्वानंदी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


वायरल हो रही है बेटी की फोटो


 


आपको बता दें कि स्वानंदी बेर्डे (Swanandi Berde) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. स्वानंदी की तस्वीर देख आप भी उनकी खूबसूरतू की तारीफ जरूर करेंगे. फैंस भी 'हम आपके हैं कौन' के लल्लू की बेटी की तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 



 


इन फिल्मों में किया था काम


 


आपको बता दें कि लक्ष्मीकांत बेर्डे ने अपने करियर में 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन', 'बेटा', 'अनाड़ी', 'तकदीरवाला' और 'साजन' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वो कई मराठी फिल्मों का भी हिस्सा रहे. वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस लक्ष्मीकांत बेर्डे की सादगी और खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर