नई दिल्ली: फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के बाद एक बार फिर बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान और कैटरीना कैफ का नाम सुर्खियों में हैं. इस दिनों का वीडियो एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ एक ही मग से कॉफी पीते हुए दिखाई दिए. दरअसल, हाल ही में पुणे में 'दबंग द टूर' की प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी, जहां सलमान, कैटरीना, सोनाक्षी सिन्हा सहित टूर के बाकी सेलेब्स भी मौजूद थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान ने कहा- कैटरीना हमेशा लेट ही आती हैं
इस दौरान सलमान काफी फन मूड में नजर आए और मीडिया वालों से ढेर सारी बातें भी कीं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सारे सेलिब्रिटी स्टेज पर आ गए, लेकिन कैटरीना कहीं नजर नहीं आईं. इस पर सलमान ने कहा कि कैटरीना हमेशा लेट ही आती हैं. इतने में कैटरीना भी वहां पहुंच गईं. कॉन्फ्रेस के दौरान शूरू से लेकर अंत तक सलमान और कैटरीना आपस में बातचीत करते देखे गए.


कॉफी शेयर करते हुए नजर आए सलमान-कैटरीना
इसी दौरान कैटरीना और सलमान कॉफी शेयर करते हुए नजर आए. कप कभी सलमान के हाथ में होता तो वही कप कभी कैटरीना के हाथों में. सलमान हर चीज के लिए कैटरीना की ओर इशारा कर रहे थे. कॉन्फ्रेंस के दौरान जब सलमान से पूछा गया कि उनके हिसाब से सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस किसका है तो उन्होंने खुद को बेस्ट बताया.


पूजा डडवाल को मिली सलमान खान से मदद
जब सलमान से 'दबंग द टूर' में यूलिया वंतूर को शामिल करने की बात पूछी गई तो उन्होंने कि इसके हमें यूलिया को हिट गाने देने होंगे. इसके अलावा जब सलमान से पूजा डडवाल को लेकर सवाल हुए तो उन्होंने मीडिया से कहा- "हम ज्यादा से ज्यादा मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. मेरे ख्याल से आंटी (हेलन) इसका पूरा ध्यान रख रही हैं. असल में मुझे पता ही नहीं था कि वह अपनी जिंदगी के इतने खराब हालातों से गुजर रही हैं. लेकिन मुझे लगता है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगी."


(सोनल सिंह की रिपोर्ट)