Filmmaker Soumendra Padhi: सलमान खान जहां अभी तक लोगों को अपनी फिल्मों के जरिए एंटरटेन कर रहे हैं. वहीं उनकी अगली जेनरेशन भी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में कदम रखने के लिए तैयार हो रही है. आपको बता दें कि अतुल और अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) सलमान खान की भतीजी भी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान की भतीजी का डेब्यू


सलमान खान की भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अलिजेह लगभग दो सालों से एक्टिंग (Acting) और डांसिंग सीख रही हैं. अब उनकी डेब्यू फिल्म के बारे में जानकर तो ऐसा ही लगता है कि उनके माता-पिता और सलमान खान (Salman Khan) के मुताबिक एक्ट्रेस बड़े पर्दे के लिए तैयार हो चुकी हैं. 



2023 में रिलीज होगी मूवी


बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी पहली मूवी की शूटिंग (Shooting) की शुरुआत कर चुकी हैं. आपको बता दें कि सलमान खान की भतीजी की ये फिल्म 2023 में रिलीज होने की खबर सामने आ रही है. अब देखने वाली बात तो ये है कि क्या अलिजेह अग्निहोत्री बड़े पर्दे पर अपना जादू चला पाएंगी. हालांकि उनकी स्क्रिप्ट की चॉइस (Script Choice) को अच्छा बताया जा रहा है. जल्द ही आपको इन सारी बातों का जवाब भी मिल जाएगा.


सौमेंद्र पाधी के साथ काम करने का मौका


इस मूवी को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सौमेंद्र पाधी (Soumendra Padhi) डायरेक्ट करेंगे. इस मूवी की स्क्रिप्ट को लीग से हटकर बताया जा रहा है. सौमेंद्र वेब सिरीज जामताड़ा (Jamtara) और मूवी बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन के लिए जाने जाते हैं. आपको बता दें कि सलमान खान की भतीजी को मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) ने ट्रेनिंग दी है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर