नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जितना पसंद उनकी फिल्मों के लिए किया जाता है, उससे कहीं ज्यादा फैन उनके टीवी पर हैं. कई रियलिटी शो होस्ट कर चुके सलमान खान को उनके शो बिग बॉस के लिए जाना जाता है. सलमान खान ने पिछले दिनों टीवी प्रोडक्शन में भी कदम रखा है. कपिल शर्मा की डूबती नईया को सलमान खान ने पार लगा दिया है. कपिल के शो का सेकंड सीजन टीवी पर हिट हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोड्यूसर के तौर पर हिट होने के बाद सलमान खान जल्द ही एक और शो लाने की तैयारी में हैं. खबरों की मानें तो यह शो मशहूर रेसलर 'गामा पहलवान' के जीवन पर आधारित होगा. इस शो में सोहेल खान और उनके दोस्‍त मोहम्‍मद नजीम एक अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं पुनीत इस्‍सर ने जानकारी देते हुए कहा कि वे इस सीरियल को डायरेक्‍ट करने वाले हैं. 


'सिंघम' और 'सिंबा' के बाद चलेगा सलमान खान का पावर, पहली बार रोहित शेट्टी के साथ करेंगे काम


रिपोर्ट की मानें तो कि सलमान पहले 'गामा पहलवान' पर फिल्‍म बनाना चाह रहे थे लेकिन किन्‍हीं वजहों के चलते वे अब इस पर आधारित एक शो बना रहे हैं. बता दें कि योजना अनुसार इस शो की शूटिंग अप्रैल में लंदन और पंजाब में होगी. हालांकि सलमान इस वक्‍त अपनी फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं. पर उम्‍मीद है कि वे जल्‍द ही इस प्रोजेक्‍ट पर काम करते शुरू कर देंगे. 



बता दें कि गामा पहलवान अपने जमाने के सबसे बेहतरीन रेसलर थे. गामा पहलवान कभी हारते नहीं थे. भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे के वक्‍त उन्‍हें पाकिस्‍तान जाना पड़ा और लाहौर में 23 मई, 1960 को उनका देहांत हो गया. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें