'सिंघम' और 'सिंबा' के बाद चलेगा सलमान खान का पावर, पहली बार रोहित शेट्टी के साथ करेंगे काम
Advertisement
trendingNow1493366

'सिंघम' और 'सिंबा' के बाद चलेगा सलमान खान का पावर, पहली बार रोहित शेट्टी के साथ करेंगे काम

'सिंघम' और 'सिंबा' के बाद रोहित एक बार फिर से 'सूर्यवंशी' लेकर फैंस के सामने आने वाले हैं.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : रोहित शेट्टी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अजय देवगन से लेकर रणवीर सिंह तक रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड को 'सिंघम' और 'सिंबा' की पावर से मिलवाया. रोहित कैंप में पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब इस ग्रुप में दबंग खान की एंट्री होने जा रही है. मीडिया खबरों कि मानें तो रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म के लिए सलमान खान को साइन करने जा रहे हैं. 

एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, बिना टाइटल की इस फिल्म का पहला स्लॉट इस साल के एंड में फ्लोर में चला जाएगा. ये फिल्म भी एक पुलिस ड्रामा होगी. रोहित शेट्टी और साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को लेकर एक दो बार मीटिंग भी कर चुके हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म को लेकर दोनों की ही पहली पसंद सलमान खान हैं. 

'सिंबा' के साथ रोहित शेट्टी बने 100 करोड़ी क्‍लब के शहंशाह, 8 ब्‍लॉकबस्‍टर देने वाले पहले निर्देशक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s Bajirao, Simmba and Sooryavanshi along with our creator, @itsrohitshetty signing off from the #Umang show tonight

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बता दें कि रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' भी एक पुलिसवाला ड्रामा फिल्म हैं. 'सिंघम' और 'सिंबा' के बाद रोहित एक बार फिर से 'सूर्यवंशी' लेकर फैंस के सामने आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए रोहित ने अक्षय कुमार को साइन किया है. अक्षय के बाद रोहित के साथ सलमान खान भी नजर आने वाले हैं. अभी आधिकारिक रूप से इस फिल्म के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news