Dausa News: हाईवे किनारे युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, परिजन जता रहे हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2314911

Dausa News: हाईवे किनारे युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, परिजन जता रहे हत्या की आशंका

Dausa Crime News: दौसा जिले के सदर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 21 पर कांदोली गांव के समीप पुलिस को देर रात्रि को खून से लथपथ लोटवाड़ा निवासी युवक राजेश गुर्जर का शव मिला. पुलिस ने एक ओर जहां घटना की परिजनों को सूचना दी, तो वहीं दूसरी ओर मौके पर एफएसएल की टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है.

 

Dausa news

Dausa Crime News: राजस्थान में दौसा जिले के सदर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 21 पर कांदोली गांव के समीप पुलिस को देर रात्रि को खून से लथपथ लोटवाड़ा निवासी युवक राजेश गुर्जर का शव मिला. पुलिस ने एक ओर जहां घटना की परिजनों को सूचना दी, तो वहीं दूसरी ओर मौके पर एफएसएल की टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है. जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 

 

सदर थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि देर रात्रि को सूचना मिली थी. हाईवे किनारे युवक का शव पड़ा है. सूचना मिलने के बाद मौके पर डिप्टी एसपी रवि प्रकाश शर्मा, एसीपी दिनेश कुमार अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का मौका मुआयना किया. अब पुलिस पूरे मामले को लेकर अनुसंधान में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें- Kotputli News: पुलिस ने कोटपूतली के इस सोसायटी में चलाया सघन चेकिंग अभियान

अनुसंधान के बाद ही साफ होगा कि युवक की हत्या की गई है या फिर कोई हादसा है. सबसे बड़ी खास बात यह है कि युवक का हाईवे किनारे जिस तरफ शव मिला है, उसके विपरीत दिशा में उसकी कार मिली है और कार के सीसे टूटे हुए हैं, तो वहीं कार में एक पत्थर भी पड़ा हुआ है.

पढ़ें जयपुर की बड़ी खबर-

जयपुर वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय कोटा के द्वारा डीएलडी परीक्षा आज पूरे प्रदेश भर में आयोजित की जा रही है. जयपुर जिले में डीएलडी परीक्षा के लिए जयपुर में 111 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. जिसमें 56 हजार 519 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे. परीक्षा संयोजक रवि गुप्ता ने बताया कि प्रदेश में 1917 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. जिनपर 6 लाख 45 हजार अभ्यर्थी परीक्षा देंगे. 

यह भी पढ़ें- Dholpur News: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 2 मजदूरों को मारी टक्कर

परीक्षा में एहितयात बरतने के लिए 1 घंटे पहले अनिवार्य रूप से प्रवेश दिया गया है. सुरक्षा को लेकर पुलिस का जाप्ता तैनात कर पूरी जांच के साथ परीक्षार्थियों को प्रवेश दिया गया है. दो वर्षीय B.Ed कोर्स के लिए आज होने वाले टेस्ट में 6 लाख से अधिक अभ्यर्थी परीक्षा दे रहे हैं. इसका आयोजन कोटा विश्वविद्यालय के तत्त्वाधान में आयोजित करवाया जा रहा है.

Trending news