Sanjay Dutt Pushpa 2: साल 2024 में एक-दो नहीं बल्कि ढेर सारी कमाल की फिल्में रिलीज होने वाली है. इस लिस्ट में 'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa 2 The Rule) का भी नाम शामिल है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर इस फिल्म को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आ रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी इस फिल्म में एंट्री ले सकते हैं. वहीं, उनके किरदार से जुड़े भी अपडेट लगातार सामने आ रहे हैं. आइए जानते हैं संजय दत्त के किरदार से जुड़ी सारी डिटेल्स. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या Pushpa 2 में संजय दत्त ले रहे हैं एंट्री? 


'सियासत' की मानें तो सं 'पुष्पा 2' में जय दत्त (Sanjay Dutt)  कैमियो करते नजर आ सकते हैं. इसके साथ-साथ ऐसा भी कहा जा रहा है कि उनका किरदार बहुत दमदार होने वाला है. इससे कहानी को एक नया जोड़ मिलेगा और दर्शकों का दिल खुश हो जाएगा. हालांकि, मेकर्स और स्टार कास्ट की तरफ से इस बारे में औपचारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है. ना ही संजय दत्त ने इसको लेकर कोई अपडेट शेयर किया है. 



मनोज बाजपेयी भी आएंगे नजर?


बता दें कि इससे पहले फिल्म में मनोज बाजपेयी के होने का भी अपडेट सामने आया था. इस बारे में न्यूज 18 से बात करते हुए अभिनेता ने साफ कर दिया था कि वो फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. मनोज बाजपेयी के किरदारों को भी फैंस बहुत पसंद करते हैं. 



इस साल की बड़ी फिल्म है 'पुष्पा 2'


फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' की ऑफिशियल जानकारी के मुताबिक मूवी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. मेकर्स के साथ-साथ इस फिल्म से फैंस को भी बहुत उम्मीद है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना जैसे सितारे इस फिल्म में आपको नजर आएंगे.