नई दिल्ली: एक्ट्रेस, सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने हर शो में लोगों को क्रैजी करने वाली परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं. सालों से उनकी हर एक अदा डांस के दीवानों के लिए यादगार हो जाती है. देसी क्वीन के नाम से मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक ऐसा वीडियो इन दिनों वायरल हुआ है जिसे देखकर उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. इस डांस वीडियो में सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी पर्पल कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं. देखिए यह वीडियो...




इस वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि सपना चौधरी को अपने फैन्स के दिलों पर राज करना बखूबी आता है. सपना चौधरी के इस वीडियो को तीन दिन पहले शेयर किया गया है. इस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जबकि इसी परफॉर्मेंस की कुछ तस्वीरें सपना ने अपने ऑफिशियल एकाउंट से शेयर की हैं. 



बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है. 


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें