सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाईं सपना चौधरी, बार-बार देखा जा रहा है VIDEO
Advertisement
trendingNow1588902

सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाईं सपना चौधरी, बार-बार देखा जा रहा है VIDEO

सपना चौधरी ने 'इंग्लिश मीडियम' गाने पर जबरदस्त डांस करके दर्शकों की तारीफ पाई है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है...

सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाईं सपना चौधरी, बार-बार देखा जा रहा है VIDEO

नई दिल्ली: आज देसी क्वीन नाम से मशहूर फेमस डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं. सपना जितनी फेमस लोगों के बीच हैं उतनी ही एक्टिव वो सोशल मीडिया पर भी रहती हैं. हाल ही में सामने आया उनका एक वीडियो जबरदस्त धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में सपना अपने ठेट हरयाणवी अंदाज में नजर आ रही हैं.  

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जलवा इतना गजब है कि उनके स्टेज पर आते ही हर इंसान झूमने पर मजबूर हो जाता है. सपना के आज कई नए-नए वीडियो एल्बम सामने आ चुके हैं लेकिन आज भी उनके पुराने वीडियोज इंटरनेट पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने फैंस को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना पिंक सलवार सूट में स्टेज पर 'इंग्लिश मीडियम' पर डांस परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सपना को डांस करता देख लोग लगातार वीडियो बना रहे हैं.

बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना इन दिनों स्टेज शोज और डांस इवेंट्स में बिजी चल रही हैं. सपना इन दिनों टिक टॉक वीडियो भी खूब अपलोड करती हैं. सपना इस एप पर भी काफी एक्टिव हैं वो कभी डांस तो कभी फनी वीडियो बनाती रहती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news