नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) की नाक से खून बहता दिखाई पड़ रहा है. सारा (Sara Ali Khan) का चेहरा इस वीडियो में लाल नजर आ रहा है और उन्होंने अपनी नाक पर टिश्यू जैसा कुछ लगाया हुआ है जिसे हटाकर वह अपनी नाक से बह रहा खून दिखाती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा को नाक पर लगी चोट
इस वीडियो को खुद सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) को देखकर तुरंत फैंस को जोमैटो (ZOMATO) वाली वो घटना याद आ गई जिसमें एक लड़की ने दावा किया था कि खाना डिलीवरी करने वाले लड़के ने उनकी नाक पर पंच मार दिया था. कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने सारा (Sara Ali Khan) को देखकर इस बारे में लिखा भी है.



फैंस को आई जोमैटो की याद
एक यूजर ने कॉमेंट किया, 'जोमैटो की याद आ गई.' हालांकि आपको बता दें कि यहां पर मामला वैसा नहीं है. वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) नॉक-नॉक वाला गेम खेलकर अपनी चोटिल नाक दिखा रही हैं. इससे दो अंदाजे लगाए जा सकते हैं कि या तो सारा (Sara Ali Khan) को ये चोट खेल-खेल में लगी है या फिर दरवाजे से उन्हें ये चोट लगी है. हालांकि वास्तव में उन्होंने चोट लगने की वजह नहीं बताई है.




सॉरी अब्बा, नाक काट ली मैंने
एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सॉरी अम्मा-अब्बा लग गई. नाक काट दी मैंने.' सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है. कुछ ही मिनटों में इसे लाखों बार देखा जा चुका है. कॉमेंट बॉक्स में जहां कुछ फैंस मजे ले रहे हैं वहीं तमाम ऐसे भी हैं जिन्हें अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की फिक्र हो रही हैं. हालांकि चोट ज्यादा नहीं है इसलिए फिक्र की बात नहीं है.


ये पढ़ें: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सैलून पहुंची शमिता, लोगों ने कर दिया ट्रोल  


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें