Raj Kundra के जेल जाने के बाद Shamita Shetty पहुंचीं सैलून, लोगों ने कर दिया ट्रोल

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) काफी सुर्खियों में आ रही हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में सैलून जाते हुए स्पॉट किया गया था, जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. 

Raj Kundra के जेल जाने के बाद Shamita Shetty पहुंचीं सैलून, लोगों ने कर दिया ट्रोल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: राज कुंद्रा (Raj Kundra) जबसे जेल पहुंचे हैं, शिल्पा शेट्टी का परिवार मीडिया की सुर्खियों में आ गया है. एक्ट्रेस के परिवार के हर सदस्य पर लोग अपनी नजर रख रहे हैं. कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी और अब वो सैलून जाती हुईं नजर आईं. 

शमिता हुईं ट्रोल

अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें दिखाने के मामले में फंसे बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस वक्त जेल में हैं. उनकी गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) सोमवार को एक सैलून में जाते हुए स्पॉट की गईं. वह जुहू स्थित एक सैलून पहुंची थीं. इस दौरान शमिता ने डेनिम शॉर्ट्स और टीशर्ट पहनी हुई थी. वीडियो सामने आते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी को मिला बहन शमिता और इस बड़े एक्टर का साथ, दोनों ने खुलेआम कही ऐसी बात

 

 

लोगों ने किए कमेंट

एक यूजर ने कहा कि 'जीजू के पैसे से ऐश करती हैं और आज जीजू जेल में हैं और साली पार्लर में.' एक अन्य ने लिखा- 'इनको कोई फर्क नहीं पड़ता जीजू जेल में हैं. वह इनको लॉन्च करने वाले थे.' एक अन्य ने कहा 'इतना सब होने के बाद भी सैलून रियली.' एक यूजर ने लिखा- 'स्टाइल में रहने का.' एक ने लिखा- 'कंपनी का काम चलते रहने का अंदर हो या बाहर.' 

comment

शिल्पा का किया था सपोर्ट

शमिता (Shamita Shetty) ने हाल ही शिल्पा की फिल्म को सपोर्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी... 14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा 2 की रिलीज के लिए. मुझे पता है कि आपने और इस पूरी टीम ने इसमें बहुत मेहनत की है. आई लव यू. आपने बहुत कुछ किया है. जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं लेकिन मुझे पता है कि आप मजबूत हैं. ये समय भी गुजर जाएगा. आपको और हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं.'

 

 

यह भी पढ़ें- अर्जुन बिजलानी ने श्वेता तिवारी को बोला चालाक लोमड़ी! राहुल वैद्य को कहा लकड़बग्घा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.