Satyaprem Ki Katha BO Collection: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 4 दिन हो चुके हैं. इस फिल्म ने पहले तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया है.जिसे देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि ये फिल्म रविवार को भी बेहतरीन कलेक्शन करके वीकेंड का भरपूर फायदा उठा लेगी. जानिए तीसरे दिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीसरे दिन रहा ये हाल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के कलेक्शन में तीसरे दिन करीबन 40 से 48 प्रतिशत इजाफा हुआ है. यानी कि इस फिल्म ने शनिवार को करीबन 10 से 10.40 करोड़ का कलेक्शन किया. ये फिल्म अभी तक तीन दिनों में कुल 26.25 से 26.65 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर चुकी है.


 



 


 


 


दो दिनों का ये रहा हाल
इस फिल्म के अब तक के बाकी दो दिनों के कलेक्शन पर नजर डाले तो इसने पहले दिन करीबन 9.25 करोड़ और दूसरे दिन करीबन 7 करोड़ का कलेक्शन किया. इस फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन थोड़ी गिरावट हुई लेकिन तीसरे दिन, अच्छा उछाल देखने को मिला. 


वीकेंड पर और कर सकती है कमाई
इस फिल्म को वीकेंड का और भी फायदा मिल सकता है. क्योंकि गुरुवार को रिलीज हुई ये फिल्म तीन दिनों में बेहतरीन कलेक्शन कर चुकी है. ऐसे में इसके पास और ज्यादा कलेक्शन करने का एक और गोल्डन चांस रविवार का है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते करीबन 33 से 35 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. 


 



 


60 करोड़ है बजट 
'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) फिल्म का बजट करीबन 60 करोड़ है. ऐसे में फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार को देखकर लगता है कि पहले वीकेंड में ही ये फिल्म आधा बजट निकालने में कामयाब हो जाएगी. इस फिल्म में कियारा और कार्तिक दूसरी बार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं. इससे पहले 'भूल भुलैया 2' में नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन समीर विद्वांस ने किया है.