Shah Rukh Khan and Kajol Movie: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी की सुपरहिट फिल्म 'बाजीगर' आज भी फिल्मी फैंस के बीच खूब पसंद की जाती है. रिवेंज-थ्रिलर पर बेस्ड कहानी में एक से बढ़कर एक गाने थे, जिसमें 'ये काली काली आंखें', 'किताबें बहुत-सी', 'ऐ मेरे हमसफर' खूब पॉपुलर हुए. इन गानों को अनु मलिक ने बनाया था. लेकिन क्या आपको पता है इन गानों को पहले मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी नदीम-श्रवण बनाने वाली थी. लेकिन उन्होंने काजोल (Kajol) की वजह से फिल्म छोड़ दी...'बाजीगर' के सालों बाद इस बात का खुलासा खुद डायरेक्टर अब्बास-मस्तान ने किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काजोल को रिप्लेस करना चाहते थे नदीम-श्रवण!


अब्बास-मस्तान ने हाल ही में रेडियो नशा को एक इंटरव्यू दिया है, जहां डायरेक्टर ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'बाजीगर' से जुड़ा किस्सा बताया. अब्बास-मस्तान का कहना है कि पहले शाहरुख खान स्टारर बाजीगर का म्यूजिक नदीम-श्रवण की जोड़ी बनाने वाली थी. लेकिन वह बाजीगर से काजोल (Kajol Movies) को हटवाना चाहते थे और इसकी वजह एक्ट्रेस की मां तनुजा थीं.  


Ananya Panday संग ब्रेकअप की खबरों के बीच सारा अली खान संग पार्टी कर रहे आदित्य रॉय कपूर? Photo वायरल 


क्यों काजोल को रिप्लेस करना चाहते थे नदीम-श्रवण?


मस्तान ने इंटरव्यू में कहा- 'नदीम-श्रवण का काजोल और तनुजा जी के साथ कुछ पर्सनल इश्यू है. उन्होंने हमसे पूछा कि क्या हम फीमेल लीड बदल सकते हैं. हमने मना कर दिया क्योंकि हम काजोल से वादा कर चुके थे. हमने काजोल को फाइनल कर लिया था और कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर लिया था. हमने साफ कर दिया था कि पिक्चर बनेगी तो काजोल रहेगी.' मस्तान के अनुसार, यह सुनकर नदीम-श्रवण ने कहा कि हम नहीं रहेंगे इस फिल्म में. 


John Abraham संग दुश्मनी पर 22 साल बाद डिनो मोरिया का रिएक्शन, बोले- 'लोगों को लगा कि उसने मेरी...'