साउथ के मशहूर एक्टर के घर नौकर ने की 10 लाख की चोरी, कुछ ही घंटों में उड़ा दिए लाखों, हुआ अरेस्ट
Advertisement
trendingNow12447983

साउथ के मशहूर एक्टर के घर नौकर ने की 10 लाख की चोरी, कुछ ही घंटों में उड़ा दिए लाखों, हुआ अरेस्ट

गुरुवार को साउथ एक्टर के घर से बड़ी खबर सामने आई. जब पता चला कि उनके घर से नौकरानी ने 10 लाख उड़ा लिये. पुलिस ने बताया कि जलपल्ली में मोहन बाबू के आवास पर हुई चोरी के सिलसिले में एक गिरफ्तारी की गई है.

South Famous Actor Mohan Babu

साउथ एक्टर के घर चोरी का मामला सामने आया है. जहां छोटी-मोटी रकम नहीं बल्कि 10 लाख की चपत एक्टर को लगी. ये एक्टर हैं मोहन बाबू. जिनके जलपल्ली स्थित घर में चोरी की घटना हुई. पुलिस ने इस मामले में जांच की और फिर नौकर को गिरफ्तार किया है. एक्टर के घर पर काम करने वाले शख्स पर 10 लाख रुपये चुराने का आरोप लगा है.

मोहन बाबू के घर पर काम करने वाले शख्स पर आरोप है कि उसने रविवार को घर में रखे नकद को चोरी किया. जब एक्टर के पर्सनल सेक्रेटरी ने देखा कि घर से पैसे गायब है तो उन्होंने पुलिस में शिकायत की. फिलहाल पहाड़ीशरीफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है.

एक्टर के घर से चोरी
पुलिस ने जैसे ही जांच शुरू की तो नौकर को तिरुपति से पकड़ा और फिर हैदराबाद लेकर आई. एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि उन्होंने हाउस हेल्प को अरेस्ट कर लिया है. उसने कथित तौर पर मोहन बाबू के पर्सनल सेक्रेटरी के बैग से 10 लाख की चोरी की थी.

उड़ा दिए लाखों
पुलिस ने अपने बयान में ये भी बताया कि उन्होंने आरोपी से 7.36 लाख रुपये का नकद बरामद भी कर लिया है. बाकी के पैसे उसने उड़ा दिए. फिलहाल एक्टर का इस मामले में कोई बयान नहीं आया है जबकि जांच अभी चल रही है.

मोहन बाबू हैं साउथ के फेमस एक्टर
मोहन बाबू पिछले साल सामंथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम फिल्म में नजर आए थे. जल्द ही अपने बेटे मांचू विष्णु की फिल्म में भी दिखने वाले हैं. एक्टर के बच्चे भी एक्टिंग में करियर संवार रहे हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news