Ananya Panday संग ब्रेकअप की खबरों के बीच सारा अली खान संग पार्टी कर रहे आदित्य रॉय कपूर? Photo वायरल
Advertisement
trendingNow12240539

Ananya Panday संग ब्रेकअप की खबरों के बीच सारा अली खान संग पार्टी कर रहे आदित्य रॉय कपूर? Photo वायरल

Aditya Roy Kapur News: अनन्या पांडे संग ब्रेकअप की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर की सारा अली खान संग एक फोटो वायरल होने लगी है. आदित्य और सारा को एक साथ देख फैंस की भौंहे उचक गई हैं. आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा क्या है. 

आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान

Aditya Roy Kapur and Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) संग रुमर्ड ब्रेकअप की खबरें अभी शांत भी नहीं हुई थीं कि इधर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की सारा अली खान संग पार्टी की तस्वीरें वायरल हो गईं. जी हां...आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को हाल ही में फेमस डायरेक्टर अनुराग बसु की बर्थडे पार्टी में साथ देखा गया था. इसी पार्टी से दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

अनुराग बसु की बर्थडे पार्टी में साथ दिखे आदित्य-सारा

डायरेक्टर अनुराग बसु ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. जहां उन्होंने बहुत ही करीबी लोगों को बुलाया था. उन करीबियों में डायरेक्टर की अपकमिंग फिल्म मेट्रो इन दिनों के लीड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur Movies) और सारा अली खान भी पहुंचे थे. अनुराग बसु की पार्टी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डायरेक्टर अपने मेहमानों को बर्थडे केक देने के लिए उनके पास पहुंचते दिख रहे हैं, इसी वीडियो में आदित्य और सारा (Sara Ali Khan Films) की झलक देखने को मिलती है.  

John Abraham संग दुश्मनी पर 22 साल बाद डिनो मोरिया का रिएक्शन, बोले- 'लोगों को लगा कि उसने मेरी...'  

को-स्टार्स हैं आदित्य और सारा

आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान के साथ दिखने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है. आदित्य और  सारा का साथ दिखना लोगों को हजम नहीं हो रहा है. कुछ का कहना है कि अनन्या से अलग होने के बाद आदित्य अब सारा संग दिल लगा रहे हैं. तो वहीं कुछ का कहना है कि दोनों साथ में फिल्म कर रहे हैं और को-स्टार्स का एक-साथ रहना कोई गलत बात नहीं है. बता दें, सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर, अनुराग बसु की अपकमिंग फिल्म मेट्रो...इन दिनों में लीड एक्टर्स हैं. 

थकी आंखें, लटका चेहरा...18 घंटे शूट करने के बाद कार्तिक आर्यन का हुआ ऐसा हाल; दिखाई झलक 
 

Trending news