IIM-अहमदाबाद में एडमिशन लेने पर नव्या नवेली ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोल करने वालों को भिगो-भिगो के मारा ताना
Advertisement
trendingNow12448115

IIM-अहमदाबाद में एडमिशन लेने पर नव्या नवेली ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोल करने वालों को भिगो-भिगो के मारा ताना

अमिताभ बच्चन-जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने IIM-अहमदाबाद में दाखिला लेने और ट्रोलिंग को लेकर पहली बार रिएक्ट किया है. जहां उन्होंने कहा कि वह नेगेटिव बातों को तूल नहीं देती हैं. न ही ऐसी बातों से नाराज होती हैं.

IIM-अहमदाबाद में एडमिशन लेने पर नव्या नवेली ने तोड़ी चुप्पी

महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा ने IIM-अहमदाबाद में एडमिशन लेने के बाद हुई ट्रोलिंग को लेकर जवाब दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया और नेगेटिविटी को लेकर एक इंटरव्यू में बातचीत की है. उन्होंने कहा कि वह ऐसी बातों से नाराज नहीं होती हैं. उनकी जिम्मेदारी खुद के काम के प्रति है न की लोग क्या कह रहे हैं इस पर. चलिए बताते हैं आखिर उन्होंने क्या बताया है.

'इंडिया टुडे कॉन्क्लेव' में दिए इंटरव्यू में नव्या ने इस बारे में बात की. उनसे जब पूछा गया कि IIM-अहमदाबाद में दाखिले के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. तो वह कैसे इस नेगेटिविटी और फीडबैक को मैनेज करती हैं.

नव्या नवेली ने ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया
नव्या ने कहा, 'सोशल मीडिया एक मजबूर प्लेटफॉर्म है. ये लोगों को बोलने की ताकत देता है. बहुत सारे लोग आज भी ऐसे हैं जो अपनी बात नहीं रख पाते हैं. भारत में दुनिया के बेस्ट इंस्टीट्यूट हैं. जिनमें से एक IIM-अहमदाबाद भी है. मैं इस संस्थान से पढ़ाई करूं ये मेरा सौभाग्य है.'

IIM-अहमदाबाद पर ट्रोल होने पर तोड़ी चुप्पी
श्वेता नंदा और निखिल नंदा की बेटी ने आगे कहा, 'अगर मैं लोगों के लिए कुछ काम करना चाहती हूं. तो मुझे छोटी मोटी बातों से नाराज नहीं होना चाहिए. ये जरूरी है कि मैं लोगों का फीडबैक स्वीकार करूं. ये चीजें मुझे बेहतर इंसान बनाती है, बेहतर आंत्रप्रेन्योर और नागरिक बनाती है. मैं ये भी मानती हूं कि मैं बहुत ही अलग जगह से आती हूं. लोगों के पास मौका भी है काफी कुछ कहने का. बस मेरा फोकस मेरे गोल्स और पर रहता है. ताकी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभा सकूं. मैं बहुत ज्यादा तूल ऐसी नेगेटिव बातों पर नहीं देना चाहती हूं. मैं अपनी जर्नी में बस बेस्ट देना चाहती हूं.'

IIM-अहमदाबाद में किस कोर्स में लिया नव्या ने एडमिशन
IIM-अहमदाबाद में एडमिशन लेने पर खुद नव्या ने अपडेट शेयर किया था. उन्होंने कहा था कि उनका सपना पूरा हो गया है. बेस्ट जगह और बेस्ट टीचर के साथ पढ़ने का मौका मिला है. नव्या ने IIM-अहमदाबाद के BPGP MBA कोर्स में एडमिशन लिया है. जहां दाखिला लेने के लिए कैंडिडेट के पास तीन साल का बिजनेस-नौकरी एक्सपीरियंस होना चाहिए.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news