Shah Rukh Khan Dunki Movie: बॉलीवुड के किंग खान की अगली फिल्म डंकी के रिलीज होने में बस चार ही दिन बचे हैं. ऐसे में शाहरुख खान के फैंस के बीच तगड़ी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. फैंस अपनी एक्साइटमेंट सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं दिखा रहे बल्कि एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ टिकटें भी खरीद रहे हैं. जी हां...शाहरुख खान की नई फिल्म डंकी की एडवांस बुकिंग चालू हो गई है और फिल्म की पहले ही दिन 33 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान की एडवांस बुकिंग में चमकी किस्मत


सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, डंकी ने एडवांस बुकिंग के पहले ही दिन 1.24 करोड़ की कमाई कर ली है. लेकिन जबरदस्त हाईप के बावजूद शाहरुख खान की डंकी, प्रभास की सालार से पीछे चल रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान की डंकी की पहले दिन हिंदी के 2836 शोज के लिए 33770 टिकटें बिकी हैं. 



सालार की बिक रहीं ताबड़तोड़ टिकटें


रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की सालार ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में 1.05 करोड़ की कमाई की थी. सालार के तेलुगु वर्जन ने 80.30 लाख, मलयालम में 21.03 लाख, तमिल में 1.76 लाख ने कमाई की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदी में सालार के 67 शोज के लिए  972 टिकटें बिकी हैं. कुल मिलाकर सालार की 51,280 टिकटें एडवांस बुकिंग में पहले दिन बिकी हैं. 


साल 2023 का बड़ा क्लैश


राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड और शाहरुख खान स्टारर फिल्म डंकी और प्रभास की फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा क्लैश देखने वाली है. डंकी 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, तो वहीं सालार 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.