बागपत की नैन्सी त्यागी ने Cannes रेड कार्पेट पर पहनी खुद की डिजाइन की ड्रेस, वजन है 20 किलो
Advertisement
trendingNow12254224

बागपत की नैन्सी त्यागी ने Cannes रेड कार्पेट पर पहनी खुद की डिजाइन की ड्रेस, वजन है 20 किलो

Fashion influencer Nancy Tyagi: फैशन इंफ्लुएंसर नैन्सी त्यागी ने कान्स 2024 में 20 किलो का गुलाबी रंग का गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा. इस खूबसूरत गाउन को नैन्सी त्यागी ने खुद तैयार किया था.

नैन्सी त्यागी ने Cannes 2024 में बिखेरा जलवा

Fashion influencer Nancy Tyagi: कान्स फिल्म फेस्टिवल अपने ग्लैमर, स्टाइल और रेड कार्पेट अपीरियेंस के लिए फेमस है. कान्स 2024 भी  ऐतिहासिक फैशन स्टेटमेंट का गवाह बन रहा है. इस सफर में बागपत से कान्स तक का सफर करने वाली दिल्ली की फैशन इंफ्लुएंसर नैन्सी त्यागी भी छाई हुई हैं. नैन्सी त्यागी ने खुद का डिजाइन किया हुआ गाउन रेड कार्पेट पर पहनकर तहलका मचा दिया है. कान्स के रेड कार्पेट पर अपना खुद का डिजाइन और तैयार किया हुआ गाउन पहनने वाली नैन्सी त्यागी पहली सेलिब्रिटी हैं.

नैन्सी त्यागी (Nancy Tyagi) ने कान्स 2024 रेड कार्पेट के लिए बेबी पिंक कलर का फ्रिल वाला गाउन पहना. इस गाउन के साथ उन्होंने मैचिंग ग्लव्स भी पहने हैं. नैन्सी त्यागी ने अपने लुक को गले में कैरेटलेन का सिल्वर नेकलेस पहनकर पूरा किया. नैन्सी ने अपने कंधे तक आते बालों को हल्का सा कर्ल देकर खुला रखा था. नैन्सी ने लाइट मेकअप किया था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. नैन्सी क आउटफिट न केवल उनके पर्सनल स्टाइल को, बल्कि फैशन इंडस्ट्री में इनोवेटर के रूप में उनकी जर्नी को भी दर्शा रहा था.

नहीं है ये शख्स सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल, AI से बना डालीं फेक तस्वीरें और वीडियो

20 किलो वजनी है गाउन, जिसे बनाने में लगे 30 दिन
नैन्सी त्याग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेड कार्पेट से अपनी तस्वीरें शेयर कीं. इंस्टाग्राम पर अपनी कान्स रेड कार्पेट की तस्वीरें शेयर करते हुए नैन्सी त्यागी ने कैप्शन में लिखा, ''77वें कान फिल्म फेस्टिवल में नए कलाकार के रूप में रेड कार्पेट पर कदम रखना अद्भुत था. मैंने इस पिंक गाउन को बनाने में दिन-रात एक कर दिए, जिसमें 30 दिन लग गए. इसमें 1,000 मीटर कपड़ा लगा है और इसका वजन 20 किलोग्राम से ज्यादा है. 

Rajkummar Rao ने भी झेला नेपोटिज्म! रातों-रात स्टार किड की वजह से फिल्म से निकाल दिए गए थे एक्टर

नैन्सी त्यागी ने सपोर्ट के लिए कहा धन्यवाद
नैन्सी त्यागी ने आगे कहा, ''यह जर्नी मुश्किल रही, लेकिन हर पल कीमती था. मैं आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं. यह एक सपने के सच होने जैसा है, और मुझे आशा है कि मेरा क्रिएशन आपको उतना ही पसंद आएगा, जितना आपके सपोर्ट ने मुझे इंस्पायर किया है. दिल से आपका धन्यवाद!''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nancy Tyagi (@nancytyagi___)

'1,000 मीटर के कपड़े का नतीजा है यह'
बता दें कि बागपत जिले के बरनवा गांव में जन्मी नैन्सी त्यागी ने ब्रूट इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, मेरा ड्रीम भी इतना बड़ा नहीं था, जहां मैं आज खड़ी हूं, ये आउटफिट मैंने खुद ही बनाया है. एक महीने की मेहनत और 1,000 मीटर के कपड़े का नतीजा है यह. मुझे बहुत खुशी हो रही है. कभी मैंने सोचा भी नहीं था कि ऐसा भी हो सकता है.''

(इनपुट: एजेंसी)

Trending news