Cannes 2024 लुक के बचाव में उतरीं ऐश्वर्या राय, कोसने वालों को बोलीं- 'वह मेरे लिए मैजिकल...'
Advertisement
trendingNow12254289

Cannes 2024 लुक के बचाव में उतरीं ऐश्वर्या राय, कोसने वालों को बोलीं- 'वह मेरे लिए मैजिकल...'

Aishwarya Rai Cannes Look: ऐश्वर्या राय का कान्स 2024 लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कुछ लोग ऐश्वर्या के लुक को ट्रोल भी कर रहे हैं. इसी ट्रोलिंग का बचाव करते हुए एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट को मैजिकल बताया है. 

ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai Bachchan on Cannes Look Troll: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ब्लैक-व्हाइट और गोल्डन गाउन पहन स्टाइल के साथ वॉक किया था. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने इस लुक से दुनियाभर के फैंस के बीच हलचल मचा दी. जहां एक तरफ इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक्ट्रेस के फैंस ने उनके कान्स लुक पर तारीफों के कसीदे पढ़ने शुरू कर दिए. वहीं दूसरी तरफ ट्रोलर्स ने जमकर नफा-नुक्स निकाले. वहीं अब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Cannes) ने अपने कान्स लुक का बचाव करते हुए ट्रोलिंग पर रिएक्ट कर दिया है. 

ऐश्वर्या राय बच्चन का ट्रोलर्स को जवाब

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Photos) ने हाल ही में वोग के साथ अपने पहले कान्स लुक पर बातचीत की है. जहां ऐश्वर्या ने फाल्गुनी शेन पीकॉक के तैयार किए ब्लैक-व्हाइट और गोल्डन आउटफिट के आइडिया का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने कहा उनकी ड्रेस के पीछे का आइडिया सोने की चमक को दिखाना था. लेकिन उनके लिए यह मैजिकल था. वह कहती हैं कि मेकअप के लिए वह एक फ्रेश लुक बनाना  चाहते थे और इसे आसान और सुंदर रखना चाहते थे.  

गोल्डन गर्ल बनकर Cannes 2024 में छा गईं Sobhita Dhulipala, तीखी अदाओं का दिखाया जादू 

ऐश्वर्या का दूसरा लुक भी हुआ खूब वायरल

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan on Trolling) ने दूसरे दिन सिव्लर और ब्लू रंग का चमचमाता रफल गाउन पहना था. ऐश्वर्या का यह आउटफिट भी ट्रोलर्स के निशाने पर  चढ़ गया था. ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस के आउटफिट को दीवाली की डेकोरेशन के साथ कंपेयर कर दिया था. बता दें, ऐश्वर्या राय कई सालों से लगातार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन रही हैं. ऐश्वर्या राय ने पहली बार साल 2002 में कान्स के रेड कार्पेट पर वॉक किया था.  

चेहरे पर चमक, गले में हार...पिंक-ब्लैक ड्रेस पहन Kiara Advani ने बिखेरा फैशन का जलवा, नया लुक वायरल 

Trending news