Sirsa News: सिरसा में योगी आदित्यनाथ के सम्मान में BJP ने निकाली बुलडोजर रैली, गोपाल कांडा ने दिखाई झंडी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2254578

Sirsa News: सिरसा में योगी आदित्यनाथ के सम्मान में BJP ने निकाली बुलडोजर रैली, गोपाल कांडा ने दिखाई झंडी

Sirsa Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कल सिरसा में रैली करेंगे. सीएम योगी की रैली को लेकर सिरसा में एक बुलडोजर रैली का आयोजन किया गया, जिसको हरियाणा लोकहित पार्टी के सुप्रीमो गोपाल कांडा ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया.

Sirsa News: सिरसा में योगी आदित्यनाथ के सम्मान में BJP ने निकाली बुलडोजर रैली, गोपाल कांडा ने दिखाई झंडी

Yogi Adityanath Rally in Sirsa: लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है. सभी पार्टियां जमकर चुनाव प्रचार में लगी है. कई बड़े दिग्गज नेता दूसरे राज्यों में जाकर भी चुनाव के लिए प्रचार में जुटे हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंभी योगी आदित्यनाथ सिरसा की कपास मंडी में रैली करेंगे. वहीं योगी की रैली से पहले सिरसा में बुलडोजर यात्रा निकाली गई. सिरसा के विधायक गोपाल कांडा ने हरी झंडी दिखाकर यात्रा को रवाना किया.

fallback

सिरसा में बुलडोजर यात्रा मेला ग्राउंड से शुरू होकर विभिन्न बाजारों से निकाली गई. इसी दौरान विधायक गोपाल कांडा ने दावा किया कि सिरसा में भाजपा की भव्य जीत होगी. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कल (20 मई) सिरसा में रैली होने जा रही है. इस रैली को लेकर सिरसा में एक बुलडोजर रैली का आयोजन किया गया, जिसको एनडीए की सहयोगी हरियाणा लोकहित पार्टी के सुप्रीमो गोपाल कांडा ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. इस मौके पर गोपाल कांडा ने कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में बुलडोजर के माध्यम से माफिया को दफनाने का काम किया है, उन्हीं के सम्मान बुलडोजर रैली निकाली जा रही है.

ये भी पढ़ें: AAP का आज BJP HQ का मार्च, शहजाद पूनावाला ने की संदेशखाली के आरोपी से बिभव की तुलना

गोपाल कांडा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर के समर्थन में सिरसा में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे. उससे पहले उनके सम्मान में बुलडोजर रैली निकाली जा रही है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ बुलडोजर के माध्यम से उत्तर प्रदेश में माफिया राज को दफनाने का काम किया. वहीं गोपाल कांडा ने दावा किया कि तीसरी बार भी देश में भाजपा की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

Input: Anuj Tomar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news