ताहा शाह पहुंचे Cannes 2024, 'हीरामंडी' के ताजदार को देखकर रोने लगे फैन्स
Advertisement
trendingNow12254504

ताहा शाह पहुंचे Cannes 2024, 'हीरामंडी' के ताजदार को देखकर रोने लगे फैन्स

Taha Shah at Cannes 2024: एक्टर ताहा शाह ने 'हीरामंडी' में ताजदार बलूच की भूमिका निभाई. अपने इस परफॉर्मेंस के लिए उन्हें फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. हाल ही में ताहा शाह कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंचे, जहां उन्हें देखने के बाद फीमेल फैन्स रोने लगीं.

 

ताहा शाह पहुंचे Cannes 2024, 'हीरामंडी' के ताजदार को देखकर रोने लगे फैन्स

Taha Shah at Cannes 2024: एक्टर ताहा शाह बदुशा 'हीरामंडी' (Heeramandi) में अपने काम के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 'हीरामंडी' ताजदार बलोच का किरदार निभाकर ताहा शाह नए 'नेशनल क्रश' बन गए हैं. एक्टर इस वक्त कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में हैं और उन्होंने फ्रेंच रिवेरा से अपनी नई तस्वीरें भी शेयर की हैं. ताहा शाह ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में कान्स के दौरान फैन्स से मिलने वाले प्यार के बारे में भी बात की.

ताहा शाह (Taha Shah Badussha) ने फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में बताया कि पॉपुलैरिटी मिलने के बाद उन्हें कैसा महसूस हो रहा है. उन्होंने कहा, ''कुछ मलेशिया से आए शानदार लोग थे, जिनसे मैं अभी-अभी मिला था! वे सचमुच हैरान हो गए! इस इंटरव्यू से ठीक पहले, लड़कियों का एक ग्रुप ऐसा था, जो क्रेजी हो गया था. वे चिल्ला रहे थे; वे कुछ नहीं कह रहे थे! अचानक, मैंने इस ओर देखा और वे कह रहे थे, 'ताजदार! ताजदार! ताजदार! इसके बाद तो वे क्रेजी हो गए और रोने लगे थे.''

Cannes 2024 में जलवा बिखेर बेटी आराध्या के साथ वापस लौटीं ऐश्वर्या राय बच्चन, मुस्कान से बनाया दीवाना

'मैंने ऐसा रिएक्शन पहले कभी नहीं देखा था'
ताहा शाह ने आगे कहा, ''मैंने ऐसा रिएक्शन पहले कभी नहीं देखा था. वे मेरे पास आए और फोटो-वीडियो लिए. उन्होंने अपनी मां को बुलाया और उनकी मां भी फैन थीं! उनके पिता फैन थे! मैं बहुत खुश हुआ और पूरी तरह से हैरान भी रह गया.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taha Shah Badussha (@taahashah)

बागपत की नैन्सी त्यागी ने Cannes रेड कार्पेट पर पहनी खुद की डिजाइन की ड्रेस, वजन है 20 किलो

'नेशनल क्रश' बन चुके हैं ताहा शाह
बता दें कि ताहा शाह ने 'हीरामंडी' में शर्मिल सहगल यानी आलमजेब के प्रेमी की भूमिका निभाई है. शो में ताहा शाह अपने प्यार और आजादी की लड़ाई के बीच संघर्ष करते हुए नजर आए. 'हीरामंडी' के बाद ताहा शाह की पॉपुलैरिटी में अचानक से बड़ा इजाफा आ गया है. 'नेशनल क्रश' बन चुके ताहा शाह के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स भी तेजी से बढ़ गए हैं.

Trending news