नई दिल्ली: लंबे समय से लोगों को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का बेसब्री से इंतजार है, ऐसे में इस बिगबजट मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस खबर को सुनकर करण जौहर और शाहरुख खान की जबरदस्त जोड़ी वाली फिल्मों के फैन भी खुशी से उछल सकते हैं. जी हां! किंग खान की एंट्री अब करण  जौहर के बैनर धर्मा प्रोड्क्शन तले बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में हो चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह धर्मा प्रोडक्शन में बन रही अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है. इस फिल्म को  तीन भागों में बनाया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. लेकिन अब इस मल्टीस्टारर फिल्म की कास्ट लिस्ट में एक और सुपरस्टार का नाम शुमार हो चुका है.  



हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुडलाइफ की ताजा रिपोर्ट की मानें तो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख खान का एक खास कैमियो होगा, जो फिल्म की कहानी में काफी महत्वपूर्ण होगा. खबर की मानें तो यह भी हो सकता है कि शाहरुख भी इस फिल्म में सुपरहीरो वाले पावर्स के साथ नजर आएं. 



वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान बीते साल फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर फ्लॉप हुई थी. इसके बाद से शाहरुख ने अब तक कोई फिल्म पर काम शुरू नहीं किया है. लेकिन बतौर प्रोड्यूसर वह कई वेबसीरिज और फिल्मों के निर्माण में व्यस्त हैं.


बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें