नई दिल्ली: बॉलीवुड की खान फैमिली पिछले दिनों मालदीव में हॉलीडे मना कर आई है. गौरी खान के बाद अब किंग खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी परफेक्ट हॉलीडे की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में सुहाना की बीच साइड पिक्चर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. बिना मेकअप की इस फोटो में सुहाना ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं. बता दें कि सोमवार को गौरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बच्चों सुहाना, आर्यन और अबराम की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे तीनों बच्चे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चार फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो पत्नी गौरी, बेटे अबराम, आर्यन और बेटी सुहाना के साथ नजर आ रहे हैं. अपनी छुट्टियों को एंजॉय करने के बाद शाहरुख ने इसे परफेक्ट हॉलीडे बताया है. 


मालदीव में हॉलीडे मना रही है खान Family, गौरी ने शेयर की सुहाना, आर्यन और अबराम की फोटो



शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वो मालदीव में मिले लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं और इसे छोड़ते हुए उन्हें बहुत बुरा लग रहा है. 



बता दें कि फिल्म 'द लायन किंग' ने तीन दिन में ही फिल्म ने 50 करोड़ के पार बिजनेस कर लिया है. इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने एवेंजर्स सीरीज को टक्टर देते हुए कमाई के मामले में टॉप 3 में जगह बना ली है. भारत में ओपनिंग डे पर 13.17 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म को पूरे देशभर में 2,140 स्क्रीनों पर 19 जुलाई से दिखाया जा रहा है. फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में देखी जा सकती है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें