Shah Rukh Khan Hospitalized: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई है.इस वजह से उन्हें अहमदाबाद के KD अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.हाल में ही वह अपनी आईपीएल टीम 'कोलकाता नाइट राइडर्स' को सपोर्ट करने अहमदाबाद पहुंचे थे. यहां उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. चलिए बताते हैं आखिर किंग खान को क्या हुआ है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चिलचिलाती गर्मी की वजह से शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई. अहमदाबाद में उन्हें लू लगने से डिहाइड्रेशन हो गया. बुधवार को दोपहर 2 बजे किंग खान को अस्पताल में एडमिट करवाया गया. फिलहाल अस्पताल में टाइट सिक्योरिटी है. पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया है. 


शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ी
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी KKR टीम के सपोर्ट करने के लिए मंगलवार को ही गुजरात पहुंचे थे. सोमवार को उन्होंने मुंबई में वोट डाला और फिर अगले दिन वह टीम को चियर्स करने के सिलसिले में अहमदाबाद आ गए.


जूही चावला भी मिलने पहुंचीं


शाहरुख खान की तबीयत के बारे में सुनते ही जूही चावला भी एक्टर का हालचाल पूछने के लिए अस्पताल पहुंची हैं. वैष्णव देवी सर्कल के पास इस वक्त भारी ट्राफिक भी बताया जा रहा है. मालूम हो, शाहरुख खान और जूही चावला कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं.



अब कैसी है तबीयत
शाहरुख खान का हेल्थ अपडेट भी सामने आया है. हिट्स्ट्रोक और नीमोनिया के असर के चलते उनकी तबीयत बिगड़ी थी. अस्पताल में शाहरुख खान की सभी रिपोर्ट नॉर्मल आई है. शुक्रवार को सुबह हॉस्पिटल से छुट्टी मिलेगी. शाहरुख खान को पूरी रात डॉक्टर के ऑब्ज़र्वेशन में रखा जाएगा. परिवार चाहें तो देर रात को छुट्टी ले सकते हैं.


बॉक्स ऑफिस पर चांदी
शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार राजकुमार हिरानी की 'डंकी' में नजर आए थे. उससे पहले पिछले साल उन्होंने 'पठान' और 'जवान' जैसी सुपरहिट फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाई.


बॉलीवुडवालों ने अंबानी परिवार को क्या तोहफा दिया था


बेटी के लिए बना रहे ये फिल्म
चर्चा है कि शाहरुख खान बेटी सुहाना खान की 'किंग' में नजर आ सकते हैं. ये प्रोजेक्ट खान फैमिली के लिए बेहद खास होने वाला है. क्योंकि इससे ही सुहाना खान बॉक्स ऑफिस पर डेब्यू करेंगी. वैसे शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली ने जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू किया था.