Shahrukh Khan Video: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'जवान' (Jawan) फिल्म रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है. इस फिल्म को देखने के बाद फैंस शाहरुख की तारीफ करने से खुद को रोकर नहीं पा रहे हैं. फिल्म की जबरदस्त कमाई से खुश किंग खान हाल ही में अपने परिवार के साथ मन्नत के टेरिस पर चिल करते हुए स्पॉट हुए. किंग खान का मन्नत के टेरिस पर चिल करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चों संग कर रहे चिल
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शाहरुख खान सुहाना खान और आर्यन खान के साथ अपने घर की छत पर बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखे. ये वीडियो इस वजह से भी ज्यादा सुर्खियों में है क्योंकि 'जवान' हिट होने के बाद शाहरुख खान पहली बार कैमरे में इस तरह से स्पॉट हुए. 


 



 


घर के बाहर लगी भीड़
शाहरुख खान जैसे ही अपने घर की छत पर दिखे तो उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ लगना शुरू हो गई. वीडियो में हर कोई 'जवान जवान' के नारे लगा रहा है. हालांकि ये वीडियो इतनी दूर से लिया गया है कि एक्टर और उनके बच्चों का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा. 


करोड़ों की हुई ओटीटी डील
खबरों की मानें तो 'जवान' फिल्म के ओटीटी राइट्स 250 करोड़ में बिग गए हैं. ये राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं. हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन बॉक्स ऑफिस की रफ्तार देखकर कहा जा सकता है कि इसमें डिले होगा. इस फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है. जिसमें शाहरुख के अलावा लीड रोल में नयनतारा हैं. फिल्म रिलीज से पहले शाहरुख खान पूजा अर्चना करने कई मंदिरों में स्पॉट हुए और भगवान का आशीर्वाद लिया. जिसमें तिरुपति मंदिर में शाहरुख के साथ लीड एक्ट्रेस नयनतारा और बेटी सुहाना खान थीं.