Dhunki: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' लगातार सुर्खियों में है. शुरुआत में किंग खान के फैंस को इस फिल्म का नाम अजीब लगा और वो मतलब भी वही समझ रहे थे जो इस वक्त इसे पढ़ते वक्त आप समझ रहे हैं. लेकिन इस फिल्म का असली मतलब क्या है ये शाहरुख ने हाल ही में बताया. किंग खान ने जो मतलब बताया है वो आपकी सोच से एकदम अलग है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है मतलब
शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. किंग खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया और फिल्म का मतलब फैंस को समझाया. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'हर कोई पूछता है कि डंकी का मतलब क्या है? डंकी का मतलब है अपने करीबियों से अलग होना और जब आप उनके साथ होते हैं तो ऐसा लगता है कि ये पल जिंदगी के आखिर तक खत्म ना हो.' 


 



 


ड्रॉप 5 की दिखाई झलक
इस पोस्ट के साथ शाहरुख खान ने 'डंकी' के नए गाने 'ओ माही' की छोटी सी झलक भी दिखाई. डंकी के अभी तक दो गाने रिलीज हो चुके हैं. पहला 'लुट पुट गया' और दूसरा 'निकले थे हम घर से'. ऐसे में 'ओ माही' इस फिल्म का तीसरा गाना है जो जल्द ही रिलीज होने वाला है.


 



 


21 दिसंबर को हो रही रिलीज
'डंकी' (Dunki) फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है.इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल और विक्रम कोचर है. फिल्म को जियो स्टूडियोज और रेड चिलीज, राजकुमार हिरानी फिल्म्ल्स ने बनाया है. फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है. आपको बता दें, ये शाहरुख खान की इस साल की तीसरी रिलीज होगी. इससे पहले 'पठान' और 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था. दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर रही. ऐसे में शाहरुख की 'डंकी' से फैंस को काफी उम्मीदें है.