Shahrukh Khan Viral Video: शाहरुख खान हमेशा बिंदास हो कर अपनी बात रखते हैं. हाल ही में वो दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स में पहुंचे. इस दौरान उन्हें बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया. अवॉर्ड लेने के बाद शाहरुख ने सभी के साथ अपने मन की बात की. साथ ही बताया कि उन्हें लंबे समय से बेस्ट एक्टर का अवार्ड नहीं मिला है. किंग खान का यही वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं उनके पूरे स्टेटमेंट के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल 


वायरल हो रहे वीडियो में अभिनेता अवार्ड लेने के बाद भाषण देते दिखाई दे रहे हैं. वो कहते हैं, "शुक्रिया सारी जूरी मेंबर का जिन्होंने मुझको बेस्ट एक्टर के लायक समझा. और बहुत साल हो गए मुझे बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड नहीं मिला तो ऐसा लगने लगा था कि अब मिलेगा ही नहीं. मुझे बहुत खुशी है. मुझे अवॉर्ड बहुत अच्छे लगते हैं मैं थोड़ा लालची हूं. मेरे से ज्यादा विनोद चोपड़ा को अच्छे लगते हैं. हम दोनों शेयर करेंगे विनोद." 



बोले कड़ी मेहनत करता रहूंगा 


इसी वीडियो में शाहरुख खान ने उन सभी लोगों का शुक्रिया किया, जिनकी वजह से वो इसे जीत पाए. वो कहते हैं, "मैं वास्तव में बहुत खुश हूं और इस बात से प्रभावित हूं कि लोगों ने मेरे काम को पहचाना है. एक कलाकार का काम महत्वपूर्ण नहीं है, उसके आस-पास के सभी लोग मिलकर सब कुछ बनाते हैं. जवान को बनाने और मुझे यह पुरस्कार जीतने में मदद करने में बहुत सारे लोगों की कड़ी मेहनत शामिल है. मैं वादा करता हूं कि मैं कड़ी मेहनत करता रहूंगा." 



फैंस कर रहे हैं तारीफ


बता दें कि शाहरुख खान के फैंस को उनकी यह स्पीच बहुत पसंद आ रही है. और ऐसा पहली बार नहीं है. शाहरुख खान हर बार अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं.