बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं. उनके खिलाफ मुजफ्फपुर सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है. ये शिकायत चार लोगों के खिलाफ हुई है.  इस मामले में 11 नवंबर 2024 को सुनवाई होगी. उनपर आम लोगों की सुविधाओं को बाधा करने का आरोप लगा है. चलिए बताते हैं आखिर मामला क्या है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हुआ ये कि शिल्पा शेट्टी रविवार की शाम कल्याण ज्वैलरी की ओपनिंग कार्यक्रम में शामिल हुई. ये इवेंट कलम बाग चौक के पास था. जहां शिल्पा शेट्टी बतौर गेस्ट पहुंची थीं. ऐसे में रोड के दोनों किनारे पर भारी-भरकम भीड़ भी लग गई. नतीजा ये हुआ कि आम लोगों की भारी जाम का सामना करना पड़ा.



शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत
परिवाद दायर करने वाले वकील सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि इस तरह के निजि कार्यक्रम के चलते घंटों का सड़क पर जाम लगा. आम लोगों को बहुत ही दिक्कतें भी हुईं. उन्होंने एक्ट्रेस के साथ साथ डीएम सुब्रत सेन, कल्याण ज्वेलर्स के टीएम कल्याण रमण और अन्य के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. अब इस मामले में 11 नवंबर को सुनवाई होनी है.



ये है बॉलीवुड का सबसे अमीर शख्स, इंडस्ट्री का इकलौता अरबपति, इनकी दौलत गिनते-गिनते आपकी जिंदगी निकल जाएगी


इसी साल जून में भी शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा कानूनी पचड़ों में फंसते नजर आए थे. उनपर सर्राफा व्यापारी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कोर्ट में केस दर्ज करवाया था. तब कोर्ट ने अपने ऑर्डर में जांच के आदेश दिए थे. ये मामला एक स्कीम स्टार्ट से जुड़ा था. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.