नई दिल्‍ली: बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में अगर कोई आपका गॉडफादर बन जाए तो करियर को सही दिशा मिल ही जाती है. पिछले कई सालों में सोशल मीडिया और यूट्यब जैसे डिजिटल प्‍लेटफॉर्म भी लोगों के टैलेंट को शोकेस करने का सही माध्‍यम बन चुके हैं. इसी लिस्‍ट में कोलकाता के विवेक वर्मा को नाम भी शामिल हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिमेश रेशमिया के शिष्‍य विवेक ने बतौर सिंगर आपना गाना हमसफर रिलीज किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. क्‍लासिकल म्‍यूजिक से अपने पैशन की शुरुआत करने वाले विवेक ने बॉलीवुड में अपनी पहचान एक सॉन्‍ग राइटर और सिंगर के साथ ही बतौर प्रोड्यूसर भी बनाई है. विवेक बॉलीवुड म्‍यूजिक को इंडी पॉप के साथ इतनी अच्‍छी तरह मिक्‍स करते हैं कि वो एक परफेक्‍ट पीस बनकर सामने आता है. 



बता दें कि विवेक बॉलीवुड में काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं और वो सनम तेरी कसम, प्रेम रतन धन पायो के अलावा लगभग 16 फिल्‍मों में काम कर चुके हैं. अपनी मां से संगीत की शिक्षा लेने वाले विवेक सुरों के धनी हैं और स्‍कूलों के दिनों में ही विवेक ने बॉलीवुड ज्‍वाइन करने की ठान ली थी. विवेक को सोनू निगम और हिमेश रेशमिया जैसे गुरुओं का साथ मिला और वो उनकी प्रतिभा को पहचान मिल गई.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें