नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और करीना कपूर एक भाभी ननद का रिश्ता तो शेयर करती ही हैं लेकिन इसके साथ ही दोनों एक दूसरे की अच्छी दोस्त भी हैं. बता दें, कुछ वक्त पहले जब सोहा अली खान मां बनने वाली थीं तो करीना ने ही उनकी गोदभराई पार्टी अरेंज की थी और इस दौरान दोनों काफी मस्ती करते हुए भी नजर आए थे. सोहा और करीना एक दूसरे से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और हाल ही में सोहा ने भी एक वीडियो शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में सोहा अपनी भाभी करीना कपूर की नकल करती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, वह करीना कपूर की एक फिल्म का डायलॉग बोल रही हैं और वहीं दूसरी तरफ वह शाहरुख खान की भी एक्टिंग कर रही हैं. यहां देखें वीडियो



बता दें, सोहा अली खान ने कुछ वक्त पहले ही अपनी बुक 'द पर्लिस ऑफ बिंग मोडिरेटली फेमस' को लॉन्च किया है. इस मौके पर सोहा के साथ उनका पूरा परिवार शामिल हुआ था और करीना कपूर भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बनी थीं. इस दौरान उन्होंने अपने और सोहा के रिश्ते पर भी बात की थी. करीना ने कहा था कि जब उनकी शादी हुई थी तो घर में सोहा ने उनकी काफी मदद की थी. वहीं आपको यह भी बता दें कि सोहा ने कुछ वक्त पहले ही बेटी इनाया को जन्म दिया है और वह जल्द ही काम पर लौटने की तैयारी कर रही हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें