सलमान खान की सुरक्षा का मामला एक बार फिर गरमाया हुआ है. जब से एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या हुई है. इस मर्डर के पीछे भी सलमान खान को धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ बताया गया. अब इस पूरे मसले में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली भी कूद पड़ी हैं. उन्होंने सलमान खान के दुश्मन लॉरेंस बिश्नोई को इनवाइट किया है. वैसे तो सोमी और सलमान खान का भी 36 का आंकड़ा रहता है. वह लगातार एक्टर के खिलाफ बोलती नजर आई हैं. अब सोमी अली ने यूएस से लॉरेंस बिश्नोई को न्योता भेजा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवार को सोमी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा. जहां उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई की फोटो भी शेयर की. उन्होंने लिखा, 'ये लॉरेंस बिश्नोई के लिए सीधे मैसेज है. नमस्ते, लॉरेंस भाई. सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी जूम कॉल्स कर रहे हो. तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी है. कृपा करके मुझे बताइए ये कैसे हो सकता है?'


लॉरेंस बिश्नोई से बात करना चाहती हैं सोमी अली खान
'हमारी पूरी दुनिया में सबसे सुंदर जगह राजस्थान है. हम आपके मंदिर आना चाहते हैं पूजा के लिए. पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें हो तय हो जाए पूजा के बाद. फिर यकीन मनाइए आपके फायदे के ही बातें हैं. आप अपना फोन नंबर दे दीजिए बड़ा ही एहसान होगा आपका. शुक्रिया.'



सोमी और सलमान का रिश्ता
एक वक्त था जब सोमी अली और सलमान खान का रिश्ता था. साल 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और फिर वह मुंबई से यूएस शिफअट हो गईं. तबसे वह वहीं रह रही हैं और उन्होंने इंडस्ट्री को भी अलविदा कह दिया था.


ये हॉरर फिल्म निकली ओटीटी पर रोड रोलर, सबको कुचलकर बनी नंबर 1, ये है Jio पर टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट


बिश्नोई समाज से मांगी थी सोमी अली ने माफी
पहले सोमी अली ने सलमान खान और काले हिरण केस पर भी रिएक्ट किया था. 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि किसी पर भी यूं गोलियां बरसाना सही नहीं होता है. साल 1998 में जब ये मामला हुआ तो सलमान खान काफी छोटे थे. मैं तो रिक्वेस्ट करना चाहूंगी कि बिश्नोई समुदाय अब भूल जाए और आगे बढ़ें. उन्होंने तो सलमान खान की ओर से माफी तक मांगी थी.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.