Advertisement
trendingPhotos2473938
photoDetails1hindi

ये हॉरर फिल्म निकली ओटीटी पर रोड रोलर, सबको कुचलकर बनी नंबर 1, ये है Jio पर टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट

अगर आप ओटीटी पर कुछ देखने के लिए सर्च कर रहे हैं तो समझिए आपकी तलाश पूरी हुई. हम आपके लिए लाए हैं टॉप 10 फिल्में जो कि इस वक्त ओटीटी पर ट्रेंड कर रही है. आज के सगमेंट में बात करेंगे जियो सिनेमा के टॉप 10 की. जो इस वक्त ऐप पर ट्रेंडिंग हैं. जिन्हें जनता खूब पसंद कर रहे हैं.

 

टॉप 10 बेस्ट फिल्मों की लिस्ट

1/7
 टॉप 10 बेस्ट फिल्मों की लिस्ट

आज बात होगी जियो सिनेमा की टॉप 10 फिल्मों की. वो फिल्में जो ओटीटी पर ट्रेंड कर रही हैं. इन फिल्मों को आप भी वीकेंड पर देख सकते हैं. अब फेस्टिव सीजन की छुट्टियों में इन फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं. चलिए बताते हैं टॉप 10 बेस्ट फिल्मों की लिस्ट.

 

अरनमनई 4

2/7
अरनमनई 4

तमन्ना भाटिया की अरनमनई 4 इस वक्त जियो पर टॉप पर है. ये एक तमिल भाषा की कॉमेडी हॉरर फिल्म है जो सुंदर सी ने डायरेक्ट की है. फिल्म में लीड रोल में तमन्ना भाटिया के अलावा राशि खन्ना, रामचंद्र राजू, संतोष प्रपात और योगी बाबू जैसे सितारे हैं.

 

डबल इस्मार्ट 2024

3/7
डबल इस्मार्ट 2024

डबल इस्मार्ट साल 2024 की फिल्म है जो कि तेलुगू भाषा की साइंस फिक्शन फिल्म है जिसे पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट की थी. फिल्म में राम पोथिनेनी के अलावा संजय दत्त भी है. लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. ये 90 करोड़ के बजट की फिल्म थी जबकि कलेक्शन 18 करोड़ रुपये था.

टॉप 3- रथनाम

4/7
टॉप 3- रथनाम

रथनाम इसी साल की एक्शन ड्रामा फिल्म है जो कि अप्रैल में रिलीज हुई थी. फिल्म को हरी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में साउथ एक्टर विशाल लीड रोल में हैं प्रिया भवानी उनकी को-स्टार हैं. ये तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है.

रुस्लान

5/7
रुस्लान

आयुष शर्मा, सुनील शेट्टी जगपति बाबू, विद्या मालवदे से लेकर सुश्री श्रेया मिश्रा समेत कई स्टार्स से सजी रुस्लान 2024 की फिल्म है. जोकि एक एक्शन फिल्म है. जिसे करण ललित बुटानी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी लेकिन अब ओटीटी पर लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि ये चौथे नंबर पर है.

वेनम 2018

6/7
वेनम 2018

वेनम 2018 एक अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है जिसमें मार्वल कॉमिक्स का किरदार वेनम है. इसे जियो सिनेमा पर आप हिंदी में भी देख सकते हैं. ये पांचवे नंबर पर ट्रेंड कर रही हैं.

ये हैं टॉप 10 फिल्में

7/7
ये हैं टॉप 10 फिल्में

1. अरनमनई 4, 2. डबल इस्मार्ट, 3. रथनाम, 4. रुस्लान, 5. वेनम, 6. द फैमिली स्टार, 7. सत्यभामा, 8. फिफ्टी शेड ऑफ ग्रे, 9. हनुमान, 10. अमर प्रेम की प्रेम कहानी

ट्रेन्डिंग फोटोज़